harbhajan singh-ms dhoni

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कैप्टन कूल उर्फ एमएस धोनी (MS Dhoni) को इसी नाम से ज्यादातर लोग बुलाते हैं. यूं तो उनके खेल अंदाज को देखते हुए क्रिकेट प्रेमी उन्हें कई नाम दे चुके हैं. लेकिन, कैप्टन कूल से उन्हें पूरा क्रिकेट जगत जानता है. हालांकि क्या वाकई में नाम की तरह माही हमेशा कूल रहे हैं,..ये तो हमसे ज्यादा उनके साथी खिलाड़ी ही बता सकते हैं. दरअसल हरभजन सिंह (harbhajan singh) ने इसी कूल के पीछे छिपे राज से पर्दा उठाया है. साथ ही उन्होंने पूर्व कप्तान को लेकर कई बड़े खुलासे भी किए हैं. जिसके बारे में फैंस जरूर जानना चाहेंगे.

भज्जी ने खोली पूर्व कप्तान के कूल अंदाज की पोल

harbhajan singh

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (harbhajan singh) एमएस धोनी (MS Dhoni) की पोलपट्टी खोलते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में देख सकते हैं है कि, स्टेज पर युवराज सिंह से लेकर विराट कोहली और पूर्व कप्तान खुद भी नजर आ रहे हैं. इसके अलावा इस प्रोग्राम में टीम के हेड कोच रवि शास्त्री समेत कई दिग्गज क्रिकेटर यहां पर मौजूद हैं.

कई गेस्ट की मौजूदगी में भज्जी माही के कूल अंदाज को लेकर बड़े-बड़े खुलासे कर रहे हैं. उनके बयान से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि, फैंस उन्हें जितना कूल समझते हैं. असल में वो उतने भी कूल नहीं हैं. ऐसा उनके साथी खिलाड़ी का मानना है. जिनका कहना है कि, ड्रेसिंग रूम में वो काफी परेशान रहते हैं. दरअसल टीम इंडिया में पूर्व कप्तान की मेजबानी में खेलने के साथ ही भज्जी आईपीएल में भी उनके नेतृत्व में काफी वक्त तक खेल चुके हैं.

ड्रेसिंग रूम में काफी परेशान दिखते हैं कैप्टन कूल

photo 2021 06 07 12 07 12

ऐसे में जाहिर सी बात है कि, हरभजन सिंह (harbhajan singh) एमएस धोनी (MS Dhoni) के अंदाज से ज्यादा वाकिफ होंगे. वारयल हो रहे वीडियो में टीम इंडिया के स्पिनर एक्टिंग के साथ खुलासा करते हुए कहते हैं कि,

‘इस साल मैं बस उसे देख रहा था. मैंने उसे देखा है, जब वो मैदान से बाहर जाता है तो बहुत शांत-शांत सा दिखाई देता है. लेकिन, जब वो बाहर से खेल देख रहे होते हैें तो वो धोनी नहीं होते. आप जानते हैं कि, वो क्या करता है. हर गेंदबाज की गेंद डालने से पहले वो एक चक्कर लगाता है और वह बस इसी तरह से खड़ा हो जाता है’.

जैसे ही भज्जी ये खुलासा करते हैं. वैसे ही वहां पर बगल में बैठे युवराज सिंह ठहाके मारकर हंसने लगते हैं और कोहली भी अपने आपको हंसने से रोक नहीं पाते. इतना ही नहीं माही खुद भज्जी की इन बातों को सुनकर मुस्कुराने लगते हैं. इसका पूरा नजारा आप वीडियो में देख सकते हैं.

लोगों की नजर में हमेशा से ही ऐसी रही है पूर्व कप्तान की इमेज

photo 2021 06 07 12 07 27

बता दें कि, एमएस धोनी (MS Dhoni) की इमेज लोगों की निगाहों में हमेशा से ही एक कूल कप्तान की रही है. जो अभी भी वो हैं. रही बात भज्जी के खुलासे की तो, जाहिर सी बात है कि, अपनी टीम की जीत से पहले हर मेजबान की हालत शायद कुछ ऐसी ही होती होगी. जैसा कि हरभजन सिंह (harbhajan singh) खुलासा कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RVCJ Media (@rvcjinsta)