Harbhajan singh have a special talk with murli vijay
Mid day

इन दिनों हरभजन सिंह अपना एक शो लेकर आये हैं जो क्रिकेट प्रेमियों के बीच जबरदस्त चर्चा में बना हुआ है और काफी सुर्ख़ियों में है. दरअसल इस शो का नाम है भज्जी ब्लास्ट जिसमे वह कई दिग्गज क्रिकेटरों को बुलाते हैं और उनसे खेल जगत की ख़ास बातचीत करते हैं. इसके साथ ही मजेदार किस्से भी साझा करते हैं. 

इस कड़ी में हाल ही में भज्जी के शो में मेहमान बने थे चेन्नई के मुरली विजय जो टीम इंडिया के ख़ास खिलाड़ियों में शामिल हो चुके हैं. तो भज्जी ने मुरली को लेकर ख़ास बात साझा की जिसमे उन्हें लगा था की वह बहरे हैं.

Harbhajan singh have a special talk with murli vijay
Hindustan times

मुरली विजय टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हैं जो अन्तराष्ट्रीय मैचों में भी अपना जलवा बिखेरते हैं. बता दें की आईपीएल सीजन-11 में चेन्नई की टीम में शामिल थे हालांकि उनको सिर्फ एक ही मैच में खेलने का मौका मिला. एक मुकाबले में मुरली ने 12 रन बनाये थे. तो वहीं मुरली अब ख़ास मेहमान बनकर हरभजन सिंह के शो भज्जी ब्लास्ट में पहुंचे थे जहां उन्होंने अपनी हिंदी को लेकर खास बात साझा की. इस वीडियो में सबसे मजेदार किस्सा है कि, दोनों ने अपने-अपने भाषा में एक दूसरे का टेस्ट लिया.

Harbhajan singh have a special talk with murli vijay
Mid day

लेकिन इस बातचीत में जो ख़ास और दिलचस्प बात रही वो थी, जब हरभजन सिंह ने मुरली को लेकर ख़ास बात साझा की. दरअसल मुरली चेन्नई के रहने वाले हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत अपने स्टेट तमिलनाडु से की थी और उन्होंने स्टेट लेवल का मैच खेलते हुए धमाल मचाया था. तो भज्जी मुरली से सवाल करते हैं कि, क्या आप जब मैदान में खेलते हैं और दूसरे खिलाड़ी आपको बुलाते तो कैसा लगता था. मुरली कहते हैं मुझे कुछ समझ ही नही आता.

इस बात पर हस्ते हुए हरभजन सिंह कहते हैं कि, मुझे लगा था मुरली बहरें हैं. कई बार बुलाने पर भी नहीं सुनाई देने पर ऐसा ही लगता.

यहां देखें वीडियो…

खेल पत्रकार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *