Harbhajan Singh

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) फिल्मी करियर बनाने की ओर कदम बढ़ा चुके हैं। भज्जी अपनी दूसरी पारी शुरू करने जा रहे हैं। उनकी पहली फिल्म फ्रेंडशिप आने वाली है। उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है। फिल्म में किंग अर्जुन और लोसलिया नाम के बाकी स्टार्स भी हरभजन सिंह लीड रोल में हैं। इस महीने के आखिर तक फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो सकता है।

Harbhajan Singh की फिल्म की शूटिंग पूरी

Harbhajan Singh

दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) फिल्मी करियर की शुरुआत कर रहे हैं। फ्रेंडशिप नाम की फिल्म में वह मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और डबिंग जल्द ही शुरु हो जाएगी। फिल्म के निर्माता, किरण रेड्डी मंडाडी ने ये खबर शेयर करते हुए काफी खुश जताई है और उन्होंने हरभजन सिंह की उनके योगदान के लिए बहुत प्रशंसा की।

”मुझे ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमने फ्रेंडशिप का दूसरा फाइनल शेड्यूल खत्म कर लिया है। मस्मौला और एनर्जी से भरपूर हरभजन सिंह के साथ काम करने का मजेदार एक्सपीरियंस था। वो जल्द ही अपनी डबिंग शुरू करने वाले हैं क्योंकि फिल्म हिंदी, तमिल, पंजाबी और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी। ये काफी एक्साइटिंग होने वाला है क्योंकि भाज्जी एक अलग अवतार में नजर आएंगे, वो अलग भाषा बोलेंगे जो कि जल्द ही ऑडियंस तक पहुंचेगी।”

हाल ही में पिता बने हैं हरभजन सिंह

Harbhajan Singh

हाल ही में 10 जुलाई को हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा ने बेटे को जन्म दिया और भज्जी दूसरी बार पिता बने। इससे पहले गीता व भज्जी की एक बेटी है, जिसका नाम हिनाया है। बताते चलें, Harbhajan Singh लंबे वक्त से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं। लेकिन वह आईपीएल का हिस्सा हैं। अब आईपीएल 2021 के दूसरे भाग में वह कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का प्रतिनिधित्व करते नजर आएंगे।