Harbhajan Singh

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) फिल्मी करियर बनाने की ओर कदम बढ़ा चुके हैं। भज्जी अपनी दूसरी पारी शुरू करने जा रहे हैं। उनकी पहली फिल्म फ्रेंडशिप आने वाली है। आज हरभजन ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए ऐलान कर दिया है कि उनकी ये फिल्म 17 सितंबर को रिलीज होने वाली है। ये फिल्म थिएटर में रिलीज होगी और आप इसे सिनेमा घर में जाकर देख सकेंगे।

17 सितंबर को रिलीज होगी Harbhajan Singh की फिल्म

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) फिल्मी करियर की शुरुआत कर रहे हैं। फ्रेंडशिप नाम की फिल्म में वह मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। भज्जी की फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और कुछ वक्त पहले उन्होंने डबिंग की जानकारी देते हुए पोस्ट शेयर किया था।

मगर अब भज्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि उनकी फिल्म 17 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म को आप सिनेमा घर पर देख सकते हैं।

केकेआर के लिए खेलते नजर आएंगे भज्जी

harbhajan singh

Harbhajan Singh काफी सालों से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। लेकिन वह आईपीएल में लगातार फ्रेंचाइजियों का हिस्सा रहे हैं। भज्जी को आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स ने खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया है। वह सीजन के शुरुआती 3 मैचों में खेलने का मौका मिला था, लेकिन वह एक भी विकेट नहीं निकाल सके थे। मगर फ्रेंचाइजी के साथ जुड़े युवा खिलाड़ियों को भज्जी के होने से काफी फायदा मिलता होगा।

अब आईपीएल के यूएई लेग की शुरुआत में पहला मुकाबला केकेआर को आरसीबी के साथ 20 सितंबर को अबू धाबी में खेलना है। फ्रेंचाइजी ने बीसीसीआई द्वारा लीग को स्थगित करने से पहले बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन किया था। खेले गए 7 मैचों में से सिर्फ 2 में ही जीत मिली थी और 4 अंकों के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स अंक तालिका में सातवें स्थान पर बनी हुई है।