jasn lg

आईपीएल के पहले मैच में वह रोमांच देखने को मिला जिसके लिए क्रिकेट विश्वविख्यात है. चेन्नई सुपर किंग ने मेजबान मुंबई को इस रोमाचक मुकाबले में एक विकेट से हरा दिया. सांसों को रोक देने वाले इस मैच में चेन्‍नई ने एक विकेट से जीत हासिल की. ड्वेन ब्रावो ने निर्णायक क्षणों में 68 रन (30 गेंद, तीन चौके और सात छक्‍के) की चमत्‍कारी पारी खेलते हुए इस जीत का संभव बनाया.
221498 dwayne bravo
वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मुंबई इंडियंस ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए. जवाब में चेन्नै की टीम ने 169 रन बनाते हुए मैच अपने नाम कर लिया. चेन्नई को जीत के लिए जब सिर्फ 7 रन की जरूरत थी तब ब्रावो आउट हो गए. बचा हुआ काम केदार जाधव (नाबाद 24 रन) ने पूरा किया. उन्होंने अंतिम ओवर कर रहे मुस्तफिजुर की चौथी बॉल पर छक्का और फिर चौका लगाकर चेन्नई को जीत दिला दी. उनके साथ इमरान ताहिर 2 रन बनाकर नाबाद रहे. ब्रावो को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया.

ब्रावो की अविश्वसनीय पारी ने फैन्स का जीत लिया दिल
इस मैच का असली हीरो कोई था तो वो नाम है ड्वेन ब्रावो. इस बल्लेबाज ने मुंबई के जबड़े से जीत छीन निकाला. एक तरफ़ा दिख रहे मैच को अचानक खुद के बल बूते ब्रावो ने पलट कर रख दिया. ब्रावो को उनकी इस पारी के लिए जमकर तारीफ मिल रही है. फैन्स के साथ साथ टीममेट्स भी इस हराफ्मौला खिलाड़ी की तारीफ करते नहीं थक रहे.
aad6b53eb588e2eb2a2cc661769d7816
भज्जी ने कुछ इस तरह की तारीफ
पिछले सीजन तक मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले हरभजन सिंह इस बार चेन्नई का हिस्सा है. सीजन के पहले ही मैच में मिली जीत से भज्जी बेहद खुश हैं. भज्जी ने इस जीत का श्रेय पूर्ण रूप से ड्वेन ब्रावो को दिया है. उन्होंने ब्रावो के लिए अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो भी साझा किया है. कैप्शन में भज्जी ने चैंपियन ब्रावो लिखा है. जिसमें ब्रावो हमेशा मस्ती करते दिख रहे हैं. देखें वीडियो…

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *