Harbhajan Singh, MCC

दुनिया भर में अपनी ऑफस्पिन गेंदबाजी के लिए प्रसिद्ध भारतीय खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) अपनी बेबाक बातों के लिए भी जाना जाता है. आपको बता दें कि विवादों से भी उनका पुराना नाता रहा है. आईपीएल (IPL) के पहले सत्र से ही उन्हें थप्पड़ कांड के लिए भी जाना जाता है. हाल में उन्होंने फिर से थप्पड़ जड़ कर एक सवाल पूछा है. लेकिन, इस बार उनके निशाने पर चीन है. जी हां टर्बनेटर के नाम से मशहूर हरभजन सिंह ने एक ट्वीट में अपना गुस्सा जाहिर किया है.

चीन ने फैलाया है वायरस

corona

इस वक्त पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर जारी है. लेकिन, भारत देश में सबसे ज्यादा प्रभाव पड़ा है. पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है. हजारों लोगों की मृत्यु हो चुकी है. ऐसे में देश में कोई भी काम सही नहीं हो रहा है. सभी लोग डर और तनाव में हैं. इसी में हरभजन सिंह का कहना है कि कोरोना वायरस को पूरी दुनिया में फ़ैलाने का पूरा जिम्मेदार चीन देश ही है. वो चीन पर पूरी तरह से गुस्सा हो गए हैं. उनका कहना है कि अब तो यहां पर एक भी केस सामने नहीं आ रहा है. केवल भारत में इस वायरस के कारण रोज 3 लाख लोग बीमार हो रहे हैं.

सभी चीन से सवाल क्यों नहीं करते : हरभजन (Harbhajan)

हरभजन सिंह ने देश में बढ़ते हालातों की वजह से दुखी और गुस्सा होकर एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने एक अखबार की कटिंग शेयर की है. जिसमें अमेरिका के शीर्ष महामारी विशेषज्ञ डॉक्टर एंथनी फाउजी ने कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए भारत में लॉकडाउन लगाने की सलाह दी है.

हरभजन ने ट्वीट के साथ कैप्शन भी लिखा कि, ” अमेरिका और दूसरे देश एक साथ नहीं आ सकते हैं क्या, जो चीन से मुश्किल सवाल पूछ सकें. आखिर उसने पूरी दुनिया में यह वायरस फैला दिया, हर हालत ख़राब कर दी है और हमें तो चीन में और मामले सामने आने की खबर नहीं आ रही है.” साथ ही उन्होंने गुस्से वाली इमोजी भी पोस्ट की है.