JIVA

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कल 37 साल के हो चुके हैं. धोनी ने कल अपना जन्मदिन टीम के खिलाड़ियों सहित पत्नी साक्षी, बेटी जीवा और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की मौजूदगी में मनाया. दुनिया भर से लोगों में धोनी को जन्मदिन की बधाईयाँ दी.

Image result for ms dhoni celebrating b'day

ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा कैसे पीछे रह सकती हैं उन्होंने भी अपने पापा को बहुत ही अलग अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी. जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीसीसीआई ने अपने ऑफिसियल वेबसाइट के माध्यम से एक विडियो जारी किया है, जिसमे आप देख सकते हैं कि किस तरह से भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली से लेकर हार्दिक पांड्या तक धोनी को जन्मदिन की बधाईयाँ दी है और अंत में धोनी की बेटी जीवा भी आती हैं और गाना गाती हुई पापा को हैपी बर्थडे बोलती हैं.

जीवा ने कुछ इस अंदाज में किया धोनी को बर्थडे विश:

37 साल के हुए धोनी तो जीवा ने कहा पापा हो गए बूढ़े

आप को बता दें कि जीवा पहले आती हैं और चिल्लाते हुए कहती हैं हैपी बर्थडे पापा और फिर धीरे से कहती हैं कि पापा आप बूढ़े हो गए हैं. जीवा का यह लाइन काफी क्यूट लगती है. सोशल मीडिया में जीवा का यह अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है.

वैसे तो अक्सर महेंद्र सिंह धोनी अपना जन्मदिन टीम के साथ मनाते हैं, लेकिन इस बार उनके जन्मदिन के मौके पर पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी मौजूद रही.

Image result for ms dhoni celebrating b'day

फिलहाल महेंद्र सिंह धोनी आज इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरिज का आखिरी मुकाबला खेलने वाले हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें कि आज का मुकाबला बहुत ही टक्कर का होने वाला है क्योंकि इस सीरिज में अब तक दोनों ही टीमों ने एक-एक मैच जीतकर बराबरी कर ली है और आज के मुकाबले के लिए पूरी तैयारी के साथ मैदान में नजर आने वाली है. आज का मुकाबला शाम 6:30 बजे से काउंटी ग्राउंड ब्रिस्टल में खेला जाएगा.

Leave a comment

Your email address will not be published.