qtjWUZOA

मौजूदा समय में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ वेस्टइंडीज में मौजूद हैं. वैसे तो ज्यादातर मौकों पर हमने देखा है कि सेलेब्रिटी अपने फैन्स को ऑटोग्राफ देते हैं या फिर उनके साथ सेल्फी लेते हैं, लेकिन विरुष्का के साथ इससे एकदम उल्टा हुआ, जहाँ एक फैन ने खुद विराट कोहली को अपना ऑटोग्राफ दिया है, चौकियें मत पूरा मामला जानने के लिए देखिए यह खबर.

7 साल के बच्चे ने विराट कोहली को दिया अपना ऑटोग्राफ

विराट कोहली

वैसे तो इन दोनों को आदत है अपने फैन्स को ऑटोग्राफ देने का, उनके साथ सेल्फी लेने का लेकिन जमैका में एक 7 साल के बच्चे ने इन दोनों से मिल अपना ऑटोग्राफ विराट को दिया, नन्‍हें फैन ने विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा  को ऐसा कर हसने पर मजबूर कर दिया.

हुआ कुछ ऐसा कि यह तो सब जानते है कि अनुष्का हर मैच में अपने पति को चेयर्स करने जाती है, मैच के बाद यह कपल कई जगह स्पॉट किये जाते है. ऐसा ही हुआ एक दिन जब यह दोनों ही बाहर थे, तब इन लोगों ने एक 7 साल के बच्चे से एक पेपर पर ऑटोग्राफ लिया, जब तक वह बच्चा यह कर रहा था तब तक यह दोनों वही खड़े रहे, बाद में विराट और अनुष्का ने मुस्कराहट के साथ उस बच्चे को कुछ मिला और फिर वहां से चले गए.

इस पूरे घटना की वीडियो एक अमित लखानी नाम के एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट की साथ ही इसमें लिखा कि ‘मेरा 7 साल का भतीजा जमैका में पहले टेस्ट के दौरान विराट कोहली से मिला और उसने कहा क्या आप मेरा ऑटोग्राफ लेना चाहेंगे’

 

वेस्टइंडीज को दे चुके हैं मात

Indian captain Virat Kohli celebrates after scoring a century resources1

भारत विश्व कप के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ अपनी पहली सीरीज खेल रहा था, जहाँ उसने वेस्टइंडीज को शर्मनाक मात दी है पहले भारत ने तीन मैचों के टी 20 मुकाबले में क्लीन स्वीप  किया, इसके बाद वनडे मुकाबले में भी  वेस्टइंडीज को मात दी.

अब बारी थी टेस्ट मुकाबले की जिसमे भारत ने कैरेबियाई टीम का 2-0 से सूपड़ा साफ किया है. इसी जीत के सतह भारत अब विराट कोहली की कप्तानी में टेस्‍ट चैंपियनशिप की अंक तालिका में नंबर-1 पर पहुंच गई है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *