dc Cover 20160121133948.Medi

इंडियन प्रीमियर लीग पर हर साल सट्टोरियों का खतरा मंडराता रहता है. पुलिस मशकत कर हर बार ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ करती है. करीब हर शहर में सट्टेबाजों का मकड़जाल फैला हुआ है. जिसे पुलिस आये दिन खोज निकाल रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने आंध्रप्रदेश के गुंटूर शहर से  ऐसे ही गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने शनिवार की रात आईपीएल क्रिकेट सट्टेबाजी में शामिल छह युवकों को गिरफ्तार किया है.
satta1
घटना की जानकारी देते हुए गुंटूर के एसपी विजया राव ने कहा कि गिरफ्तार लोगों से कार, बाइक, टीवी, सेल फोन और नकदी जब्त की गई है. उन्होंने सट्टेबाजी और पंटर्स के खिलाफ कठोर कार्रवाई की भी चेतावनी दी. शनिवार को गुंटूर में मीडिया में संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि चेब्रोलू गांव के अलापति रामकृष्ण ने क्रिकेट सट्टेबाजों और पंटर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने प्रथिपुडू मंडल के कोयावरिपलेम में सट्टेबाजी केंद्रों पर छापे लगाए है.

श्री विजया राव ने कहा कि कोयावारिपलेम के क्रिकेट बुकी, पूर्णचंद्र राव और सीता नगर के सहायक वद्रणापु वेंकटेश, एटी आगराराम के ककरला अरुण बाबू, कोरीतापडू के बोडलापति शिव नागेश्वर राव, तादिकोंडा के पातालम सादिक और गुंटूर के कोकीपाती रामकृष्ण सट्टेबाजी में शामिल थे.

उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस ने गिरफ्तारियों से एक कार, दो बाइक, टीवी, 13 सेलफोन, 3 एटीएम कार्ड और 2.97 लाख रुपये नकद जब्त की है. वहीं एक और मामले में, गुंटूर शहर के नागरामपलेम पुलिस ने सट्टेबाजी गिरोह में उप-बुकी के रूप में काम कर रहे ए रवितेजा उर्फ ​​नागा को गिरफ्तार किया गया है.

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *