Lockie Ferguson

GT vs RR: आईपीएल 2022 के पहले क्वालीफायर मुकाबले में गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच भिड़ंत देखी रही है। ये मुकाबला 24 मई को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जा रहा है। गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। लखनऊ की टीम में तो कोई बदलाव देखने को नहीं मिला, लेकिन गुजरात ने एक बदलाव किया है। उन्होंने लॉकी की जगह अलजारी जोसेफ को टीम के साथ जोड़ा। टीम के इस फैसले से फैंस नराज नजर आए।

GT vs RR: लॉकी फर्ग्यूसन को दिखाया टीम से बाहर का रास्ता

gt vs rr

24 मई को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में आईपीएल 2022 पहला क्वालीफायर मुकाबला गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में जब टॉस का सिक्का उछाला तो वो गुजरात टाइटंस के पलड़े में जाकर गिरा, जिसके बाद टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने संजु सैमसन एंड कंपनी को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया।

वहीं जब प्लेइंग इलेवन का ऐलान हुआ, तब राजस्थान की प्लेइंग इलेवन में तो कोई बदलाव नहीं देखने को मिले, लेकिन गुजरात में एक चेंज हुआ। कप्तान पांड्या ने लॉकी फर्ग्यूसन की जगह अलजारी जोसेफ को टीम में जगह दी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फ़ैसन भड़के हुए नजर आए।

राजस्थान रॉयल्स (प्लेइंग इलेवन): यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, रविचंद्रन अश्विन, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल, ओबेद मैककॉय

गुजरात टाइटन्स (प्लेइंग इलेवन): रिद्धिमान साहा (डब्ल्यू), शुभमन गिल, मैथ्यू वेड, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, रविश्रीनिवासन साई किशोर, यश दयाल, अल्जारी जोसेफ, मोहम्मद शमी

GT vs RR: लॉकी फर्ग्यूसन के टीम से ड्रॉप करने पर भड़के फैंस