GT vs RR Toss report

IPL 2022 बहुत ही रोमांचक तरीके से आगे बढ़ते हुए क्वालीफायर-1 तक पहुंच चुका है। गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स (GT vs RR) टेबल टॉपर हैं और इन दोनों टीमों के बीच खेला जाना है। दोनों ही टीमें सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करके सीधे फाइनल की टिकेट कटाना चाहेंगी। हालांकि हारने वाली टीम के पास फाइनल में पहुंचने का एक और मौका होगा। GT vs RR के अहम मैच में हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

Hardik Pandya ने Toss जीतकर चुनी गेंदबाजी

GT vs RR के बीच एक रोमांचक मैच खेला जाने वाला है। क्योंकि हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस और संजू सैमसन की राजस्थान रॉयल्स की टीम इस मैच को हर हाल में जीतना चाहेगी। मैच की शुरुआत से पहले जब टॉस के लिए सिक्का उछला, तो गुजरात के पक्ष में गिरा।

जहां, हार्दिक पांड्या ने परिस्थितियों के अनुसार पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। प्लेइंग-इलेवन की बात करें, तो हार्दिक पांड्या ने लॉकी फर्ग्यूसन की जगह अल्जारी जोसेफ को मौका दिया है, तो वहीं राजस्थान अपनी सेम प्लेइंग-XI के साथ उतरी है।

किसका पलड़ा होगा भारी?

IPL 2022 में डेब्यू सीजन खेल रही गुजरात टाइटंस ने अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान किया है। फ्रेंचाइजी ने 20 अंकों के साथ अंक तालिका में टॉप पर रहते हुए लीग स्टेज खत्म किया। जबकि राजस्थान रॉयल्स को हल्के में नहीं लिया जा सकता, क्योंकि संजू सैमसन की टीम 18 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रही।

दोनों टीमों की बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलने वाली है। इससे पहले जब इस सीजन में ये दोनों टीमें आमने-सामने आई थीं, तब गुजरात ने 37 रनों से एक शानदार जीत दर्ज की थी। अब इस मैच में एक ओर राजस्थान उस हार का बदला लेने और फाइनल की टिकेट कटाना चाहेगी।

तो वहीं गुजरात अपने विजयरथ को आगे बढ़ाते हुए सीधे प्लेऑफ में पहुंचने के उद्देश्य के साथ मैदान पर उतरेगी। मैच खत्म होने से पहले ये बताना बेहद मुश्किल है कि किस टीम को जीत मिल सकती है? लेकिन यदि पुराने प्रदर्शन पर गौर करें, तो गुजरात का पलड़ा भारी नजर आ रहा है।

GT vs RR दोनों टीमों की प्लेइंग-XI

rrvsgt

गुजरात टाइटंस: 

राजस्थान रॉयल्स: