GT vs RR - 20th Over Rajasthan Innings

GT vs RR: आईपीएल 2022 के पहले क्वालीफायर मुकाबले में गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच जबरदस्त मुकाबला जारी है। कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की पारी खत्म हो चुकी है।

जिसमें उन्होंने कप्तान संजू सैमसन और जोस बटलर के धुआंधार अर्धशतक की बदौलत 188 रनों का आंकड़ा प्राप्त किया है। रॉयल्स की ये पारी उतार चढ़ाव से भरपूर रही है, लेकिन आखिरी ओवर के रोमांच ने सभी को सिर के बाल नोचने पर मजबूर कर दिया।

GT vs RR: राजस्थान की पारी के 20वें ओवर में हुई रोमांचक चीजें

beec45f1 2cea 403b bdae e42f7762fbf5

GT vs RR मैच में राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर आखिरी ओवर तक टीके हुए थे, ऐसे में उन्होंने आखिरी ओवर में गेंदबाजी कर रहे यश दयाल पर आक्रमण का मन बना लिया था। उन्होंने तीसरी गेंद पर स्ट्राइक मिलते ही छक्का जड़ दिया। लेकिन अगली 3 गेंदों में जोस बड़ा शॉट खेलने में कामयाब नहीं हुए, आखिरी गेंद पर जोस रन आउट भी हो गए। सभी को लगा की राजस्थान की पारी समाप्त हो चुकी है, इसी बीच थर्ड अंपायर ने नो-बॉल का सायरन बजा दिया।

फ्री हिट खेलने के लिए स्ट्राइक पर आए रविचंद्रन अश्विन को यश दयाल ने वाइड गेंद डाली, ये गेंद विकेटकीपर के पास गई ऐसे में एक रन लेने के लिए नॉन स्ट्राइकर पर खड़े रियान प्रयाग जल्दबाजी में एक रन लेने के लिए दौड़े और दूसरे छोर पर पहुंच गए। रविचंद्रन अश्विन उन्हें वहां देखकर झल्लाए, जिसका वीडियो आप नीचे दिए गए लिंक से देख सकते हैं।