gt vs lsg

GT vs LSG: आईपीएल 2022 का 57वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में लखनऊ की प्लेइंग इलेवन में तो बदलाव नहीं हुए हैं, लेकिन गुजरात ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कई बदलाव किये हैं। टीम मैनेजमेंट ने साई सुरदर्शन को भी ड्रॉप कर दिया और रहमानुल्लाह गुरबा को इस मैच का भी हिस्सा नहीं बनाया। जिसके बाद फैंस टीम से भड़के हुए नजर आ आए।

GT vs LSG मैच में टीमों की प्लेइंग-XI

gt vs lsg

GT vs LSG मैच में जब लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने टॉस का सिक्का उछाला तो वो गुजरात टाइटंस के पलड़े में जाकर गिरा, जिसके बाद हार्दिक पांड्या ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। टॉस होने के बाद दोनों कप्तानों ने अपनी प्लेइंग इलेवन बताई। लखनऊ की प्लेइंग इलेवन में तो बदलाव नहीं हुए हैं, लेकिन गुजरात ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कई बदलाव किये हैं।

लखनऊ ने बिश्नोई की जगह करण शर्मा को शामिल किया। वहीं गुजरात ने साई सुदर्शन की जगह साई किशोर, लॉकी फिरयुगस की जगह मैथ्यू वडे और प्रदीप सांगवान की जगह यश दयाल को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया। टीम मैनेजमेंट ने साई सुरदर्शन को भी ड्रॉप कर दिया और रहमानुल्लाह गुरबा को इस मैच का भी हिस्सा नहीं बनाया। जिसके बाद फैंस टीम से भड़के हुए नजर आ आए।

LSG प्लेइंग इलेवन: केएल राहुल (c), क्विंटन डी कॉक, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पांड्या, आयुष बडोनी, जेसन होल्डर, करण शर्मा, मोहसिन खान, दुशमंथा चमीरा, अवेश खान

GT प्लेइंग इलेवन: शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा, हार्दिक पांड्या (सी), डेविड मिलर, मैथ्यू वेड, राहुल तेवतिया, राशिद खान, आर साई किशोर, अल्जारी जोसेफ, मोहम्मद शमी, यश दयाल

GT vs LSG: साई-गुरबा को मैच का हिस्सा नहीं बनाने पर भड़के फैन्स