Hardik Pandya-KL Rahul- GT vs LSG-IPL 2022

GT vs LSG: आईपीएल 2022 का 57वां मुकाबला टेबल टॉपर्स गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच (GT vs LSG) खेला जा रहा है. जिसमें गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया है. हालांकि टॉस के दौरान लखनऊ के कप्तान केएल राहुल और हार्दिक पंड्या के बीच बहुत बड़ा कन्फ्यूज़न देखने को मिला. जिसके बाद दोनों हंसी-मज़ाक करते हुए भी नज़र आए.

GT vs LSG के मैच में टॉस के दौरान हुआ बड़ा कन्फ्यूज़न

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 का 57वां लीग स्टेज मुकाबला गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जा रहा है. जिसमें टॉस के दौरान दोनों टीमों के कप्तान हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के बीच कन्फ्यूज़न के साथ-साथ हंसी मज़ाक भी देखने को मिला.

दरअसल, केएल राहुल ने सिक्का उछाला और हार्दिक ने हेड्स कॉल किया. लेकिन राहुल को लगा की हार्दिक ने हेड्स नहीं टेल्स बोला है. हालांकि जब सिक्का गिरा तो हेड्स आया और राहुल ने पूछा कि इसने टेल्स कहा है ना. जिसके जवाब में हार्दिक ने बोला मैंने हेड्स बोला है. तो कुछ इस तरह से दोनों कप्तानों के बीच थोड़ी कन्फ्यूज़न देखने को मिली. जिसके बाद दोनों खिलाड़ी हस्ते हुए भी नज़र आए. इसके अलावा हार्दिक और राहुल एक दूसरे के काफी खास दोस्त हैं और अक्सर एक दूसरे के साथ चिल करते हुए नज़र आते हैं.