gt vs dc

GT vs DC: आईपीएल 2022 के 10वें  मुकाबले में गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स  (GT vs DC) के बीच मजेदार भिड़ंत हुई। मुंबई के मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले गए  गुजरात टाइटंस बनाम दिल्ली कैपिटल्स मुकाबले (GT vs DC) मे टॉस जीतकर ऋषभ पंत ने गुजरात टाइटंस को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया था।

दिल्ली कैपिटल्स के इस फैसले को सही साबित करते हुए गुजरात  के गेंदबाजों ने  दिल्ली कैपिटल्स की टीम को 20 ओवर में सिर्फ 157 रनों का स्कोर बनाने का मौका दिया। इस दौरान सबसे शानदार  बल्लेबाजी शुभमन गिल ने की है। उन्होंने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई और जीत की नीव रखी।

GT vs DC: 14 रन से गुजरात ने जीत दूसरा मुकाबला

Hardik Pandya First Ball Wicket GT vs DC

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई गुजरात टाइटंस (GT vs DC) के बल्लेबाज दिल्ली कैपिटल्स के लिए  काल बन कर सामने आए हैं। भले ही गुजरात टाइटंस मैथ्यू वाडे टीम को शानदार शुरुआत नहीं दिला पाए, लेकिन शुभमन दिल ने मैच की कमान संभाली और अर्धशतकीय पारी खेलेते हुए टीम को 171 रन के स्कोर तक पहुंचाया।

वहीं दिल्ली कैपिटल्स के शुरुआत भी कुछ खास नहीं रही। टीम ने अपना पहला विकेट 25 रन पर गंवाया। इसके अलावा टीम के कप्तान ऋषभ पंत की महज 43 रन बनाकर लौट गए। टीम के पांच खिलाड़ी तो दहाई आंकड़े तक भी नहीं पहुंच पाए। यह दिल्ली की इस सीजन की पहली हार है। इस हार के बाद से फैंस ने टीम को अपना निशाना बनाया हुआ है और  एक फैन ने श्रेयस अय्यर को ऋषभ पंत से अच्छा कप्तान बताया ।

GT vs DC: DC की फैंस ने उड़ाई खिल्ली, तो वहीं हार्दिक को बताया पंत से बेहतर कप्तान

https://twitter.com/Truee_Storyyy/status/1510312508397338624