GT Bought Yash Dayal IPL Auction 2022
GT Bought Yash Dayal IPL Auction 2022

आईपीएल 2022 के लिए जारी दूसरे दिन की नीलामी में उत्तर प्रदेश की ओर से खेलने वाले अनकैप्ड प्लेयर यश दयाल (Yash Dayal) का भी भविष्य तय हो गया है. 24 साल के इस तेज गेंदबाज को अपनी टीम से जोड़ने के लिए आरसीबी और गुजरात टाइटंस में लंबी बिडिंग वॉर चली. लेकिन, आखिर में यश दयाल (Yash Dayal) को गुजरात टाइटंस खुद से जोड़ने में कामयब रही. इस तेज गेंदबाज को गुजरात टाइटंस ने 3 करोड़ 30 लाख की रकम देकर खरीदा है.

इस अनकैप्ड प्लेयर पर गुजरात ने खेला दांव

 Yash Dayal IPL 2022

दरअसल मेगा ऑक्शन में अब तक कई अनकैप्टड खिलाड़ियों का भविष्य तय हुआ है जिसमें उत्तर प्रदर्शन की ओर से रणजी, विजय हजारे ट्रॉफी खेलने वाले तेज गेंदबाज यश दयाल का भी नाम शामिल हो गया है. उनके लिए इस तरह से बिडिंग चलेगी शायद इसकी उम्मीद खुद उन्हें भी नहीं रही होगी. लेकिन, यश दयाल (Yash Dayal) को अपनी टीम से जोड़ने के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और जीटी के बीच काफी दिलचस्पी देखी गई. आखिर में उन्हें जीतने में सफलता गुजरात टाइटंस को मिली.

नई टीम को होगी तेज गेंदबाज से खासा उम्मीदें

yash dayal

बात करें 24 साल के इस युवा प्लेयर के खासियत की तो तेज गेंदबाज होे के साथ ही गेंद को किस तरह से स्विंग कराना है इसके बारे में भी वो अच्छी तरह से जानते हैं. उन्होंने अपने प्रदर्शन से आईपीएल फ्रेंचाइजियों को भी प्रभावित किया है. शायद यह बड़ा कारण है कि मेगा ऑक्शन में नई टीम गुजरात टाइटंस ने उन पर बड़ा दांव खेला है. पहली बार उन्हें ऑक्शन में 3 करोड़ 20 लाख की मोटी रकम मिली है. ये यश दयाल (yash dayal) का डेब्यू सीजन होगा. साथ ही उम्मीद होगी कि अपनी इस नीलामी की कीमत को साबित करें.

बेस प्राइस- 20 लाख

मिलने वाली राशि- 3 करोड़ 20 लाख

खरीदने वाली टीम- गुजराह टाइटंस

4 replies on “IPL 2022 Auction: अनकैप्ड प्लेयर Yash Dayal के लिए GT और RCB में चली लंबी बिडिंग वॉर, इस टीम ने मोटी रकम देकर किया हासिल”

Comments are closed.