हज़रात ! हज़रात ! हज़रात !
सुनो सुनो सुनो तीसरे वनडे में भारत गया है हार, लेकिन धोनी भईया फिर कर गए एक नया कमाल। नहीं देख पाए अगर आप वो कमाल, तो परेशान न होइए लेकर आए है खबर संग वीडियो बिल्कुल सपाट।

गज़ब गेंद डाल गए इंग्लैंड के गेंदबाज

Pic credit: Getty images

टी-20 का बदला हुआ पूरा। 2-1 से मिली हार को सूद समेत किया वापस। वनडे में मुरझा गई भारतीय टीम। न चले रोहित, न चले धवन, विराट भी न संभाल पाए राशीद की लहराती गेंद, मात्र 256 में खत्म हुआ भारतीय बैटिंग का खेल।

Pic credit :getty images

धवन 44 , कोहली 71 और धोनी भईया मार गए 42, पंड्या 21, भुवी 21 और 2 छक्कों के साथ ठाकुर ने जोड़े 22। कुल मिला 257 का मिला लक्ष्य। राशीद के नाम रहे तीन विकेट, अब बताइए स्पिन खेलने में भी छूट रहे पसीने।

Pic credit: getty images

जो रुट बने इंग्लैंड के लिए शतक किंग। 13 शतकों के साथ इंग्लैंड के सबसे ज्यादा शतक जड़ने वाले बल्लेबाज हो गए रुट। मोर्गन ने लगाए स्कोर बोर्ड पर 88 और रुट ने मारा वनडे सीरीज का दूसरा शतक। कुछ यूं रही इंग्लैंड के जीत की कहानी। 8 विकेट से पहनी कप्तान मोर्गन ने जीत की शेरवानी। 2-1 से जीत ली श्रृंखला। अब एक तारीख़ से होनी है टेस्ट श्रृंखला।

गजबे किए धोनी भईया रन आउट

Pic credit: getty images

रुट ने हल्की सी छुई गेंद और लपक के रन भागे। फील्डर थे हार्दिक पांड्या, जल्दी से गेंद उठाई और सन….. करती हुई गेंद कई विकेटकीपर धोनी तक। लेकिन थ्रो था काफी दूर। कूद कर एक हाथ से धोनी ने लपकी गेंद और दे मारी स्टंप पर। थर्ड अंपायर ने वीडियो देखा, और बड़का स्क्रीन पर लिखा आया आउट।

देखे वीडियो