glenn phillips on kane williamson

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम कमाल की नजर आ रही है। केन विलियमसन की कप्तानी में कीवी टीम ग्रुप ए में टॉप पर है। उनकी कप्तानी में टीम भले ही अच्छा प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे रही है, लेकिन बतौर बल्लेबाज केन बुरी तरह फ्लॉप हो रहे हैं।

इसी बीच न्यूजीलैंड टीम के स्टार बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) ने कप्तान का समर्थन किया और ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि केन बहुत जल्द अपनी फॉर्म में वापसी करेंगे।

Glenn Phillips ने किया केन विलियमसन का सपोर्ट

kane Williamson

बीते मंगलवार यानी 1 नवंबर को इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मुकाबले में न्यूजीलैंड टीम को अपनी पहली हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड टीम ने कीवी टीम को 20 रनों से शिकस्त दी। टीम की इस हार के लिए फैंस ने कप्तान केन विलियमसन को जिम्मेदार ठहराया। दरअसल, उन्होंने 40 गेंदों पर 40 रनों की टूक-टूक पारी खेली। जिसके चलते वह आलोचकों के निशाने पर आ गए। ऐसे में ग्लेन फिलिप्स ने टीम के कप्तान का बचाव किया। उन्होंने केन का समर्थन करते हुए कहा कि,

“केन विलियमसन हमारे लिए नंबर 3 पर गोल्ड हैं। वह अगले मुकाबले में आसानी से 20 गेंदों में 50 रन बना सकते हैं। वह बहुत जल्द अपनी फॉर्म में वापसी करेंगे।”

Glenn Phillips आ रहे हैं धाकड़ बल्लेबाजी करते हुए नजर

NZ vs SL: Glenn Phillips

गौरतलब ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) इंग्लैंड के खिलाफ आए धाकड़ बल्लेबाजी करते हुए नजर आए। वह टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज रहे। ग्लेन ने चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए टीम के लिए तूफ़ानी पारी खेली। उन्होंने मैच में ऐसे शॉट्स लगाए, जिसको देखने के बाद वह चर्चाओं का विषय बन गए। वहीं अपनी आतिशी पारी के दौरान उन्होंने मार्क वुड की 152 किमी/घंटा की रफ्तार की गेंद पर 94 मीटर लंबा गगनचुंबी छक्का जड़ा। ग्लेन टीम के लिए महज 36 गेंदों पर 62 रन की पारी खेली। हालांकि उनकी यह पारी भी टीम को जीत नहीं दिला सकी।