Glenn Maxwell Wicket in Qualifier 2-RR vs RCB-IPL 2022

Glenn Maxwell: राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2022 का दूसरा क्वालीफायर आज यानी 27 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. जिसमें आरआर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था. ऐसे में आरसीबी की पारी का आगाज़ काफी खराब रहा. विराट कोहली दूसरे ओवर में ही अपना विकेट गंवा बैठे थे. वही फाफ डुप्लिसिस भी एक धीमी पारी खेलकर आउट हो गए थे. ऐसे में अब मैक्सवेल (Glenn Maxwell) भी तेज़ गति से रन बनाने के चक्कर में वापसी पवेलियन लौट गए.

ओबेड मैकॉय ने पकड़ा Glenn Maxwell का गज़ब का कैच

दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की पारी का 14वां ओवर राजस्थान के लिए ट्रेंट बोल्ट डाल रहे थे. जिन्होंने ग्लेन मैक्सवेल के खिलाफ ओवर की आखिरी गेंद पर स्लो बाउंसर का इस्तेमाल किया. मैक्सवेल उस गेंद पर जमकर टूट पड़े. उन्होंने उस गेंद को पुल लगाकर बाउंड्री के बाहर फैकना चाहा. लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाए. ग्लेन ने बोल्ट की गेंद पर ज़ोर से शॉट तो लगाया लेकिन वह उसको सही ऊंचाई नहीं दे पाए. जिसके चलते बाउंड्री पर तैनात ओबेड मैकॉय ने आगे की साइड डाइव मारकर एक गज़ब का कैच पकड़ा और घातक लग रहे मैक्सवेल को पवेलियन का रास्ता दिखाया.

आउट होने से पहले मैक्सवेल अच्छे टच में नज़र आ रहे थे. उन्होंने मात्र 12 गेंदों में 2 छक्कों और एक चौके की मदद से 23 रन बना डाले थे. इस पारी के दौरान मैक्सी का स्ट्राइक रेट 184.62 का था.