match

आईपीएल 2021 का पहला डबल हेडर मैच सुपर संडे को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया। इस मैच के हीरो रहे ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) और एबी डिविलियर्स, जिनकी तूफानी पारी ने केकेआर के सामने 205 रनों का मुश्किल नहीं बहुत ही मुश्किल लक्ष्य निर्धारित किया। मैक्सी की पारी देखकर ना केवल RCB का खेमा खुश हुआ। साथ ही पूर्व दिग्गज वीरेंद्र सहवाग ने एक ट्वीट करते हुए बड़ा बयान दिया है।

Glenn Maxwell की पारी से इम्प्रेस हुए सहवाग

कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने आरसीबी की ओर से आज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) और एबी डिविलियर्स ने जो तूफानी पारी खेली है, वह वाकई काबिल-ए-तारीफ रही। खासकर, मैक्सवेल ने तब पारी को संभाला, जब आरसीबी विराट कोहली, रजत पाटिदार को 9 रन पर ही खो चुकी थी। चौथे नंबर पर आए मैक्सवेल ने 49 गेंदों पर 9 चौकों व 3 छक्कों की मदद से 78 रनों की तूफानी पारी खेली है।

उनकी इस पारी को देखकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने मैक्सवेल के लिए एक फनी वीडियो शेयर करते हुए लिखा- “मैक्सवेल को उनकी क्षमता के अनुसार खेलते हुए देखकर काफी अच्छा लग रहा है। साथ ही शेयर किए हुए वीडियो के जरिए सहवाग ने पंजाब किंग्स पर भी तंज कस दिया। ” 

बताते चलें, पिछले सीजन मैक्सवेल, पंजाब का हिस्सा थे और वह बहुत ही निराशाजनक फॉर्म में थे। मगर इस बार वह बैंगलोर के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।