Glenn Maxwell
Glenn Maxwell

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच 20 सितंबर से तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला मोहाली में खेला जाएगा. जिसमें रोहित शर्मा एरोन फिंच आमने-सामने होंगे. दोनों ही टीमों के लिए यह सीरीज काफी अहम है. क्योंकि इस सीरीज से दोनों टीमें टी20 वर्ल्ड कप 2022 की तैयारी करना चाहेंगी. वहीं इसी सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने पंजाब के युवा खिलाड़ियों के साथ सेल्फी ली है. उनका ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Glenn Maxwell ने खिलाड़ियों के साथ ली सेल्फी

Glenn Maxwell
Glenn Maxwell

ऑस्ट्रेलिया के घातक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. जिसे देखने के बाद भारतीय फैंस उनके मुरीद हो जाएंगे. दरअसल हुआ कुछ यूं था कि 3 मैचों की सीरीज का पहला मैच चंडीगढ़ के मोहाली के पीसीए आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाना है.

जिसके लिए भारत और ऑस्ट्रे्लिया की टीमें तैयारियों में जुटी हुई नजर आईं. इस दौरान ग्लेन मैक्सवेल पंजाबी खिलाड़ियों के साथ सेल्फी ली है. पंजाब क्रिकेट एसोसिशन ने मेक्सवेल की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें मैक्सवेल प्रैक्टिस सेशन के दौरान यहां के कुछ स्थानीय युवा क्रिकेटरों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं और सेल्फी भी क्लिक करवा रहे हैं.

मैक्सवेल भारत के लिए बन सकते हैं खतरा

Glenn Maxwell
Glenn Maxwell

मैक्सवेल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में फिलहाल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) फ्रेंचाइजी टीम का हिस्सा हैं. वो आईपीएल के दौरान 2-3 महीना भारत में ही बिताते हैं. इसलिए वो यहां कंडीशन से अच्छी तरह वाकिफ है. जो 20 सितंबर को मोहाली में खेले जाने वाले मुकाबले में भारत के लिए खतरा साबित हो सकते हैं. हालांकि भारत को भारत में हरावा ऑस्ट्रेलिया के लिए आसान नहीं होगा.