Glenn Maxwell 4 year contract with melbourne stars
Glenn Maxwell 4 year contract with melbourne stars

IPL 2022 के लिए मेगा ऑक्शन होना है. लेकिन, उससे पहले ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के लिए बड़ी खुशखबरी आई है. इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे लेकिन, उससे पहले आईपीएल के मेगा ऑक्शन पर एक नजर दौड़ाएं तो 12-13 फरवरी को नीलामी होनी है. इस बार ऑक्शन में 8 के बजाय कुल 10 टीमें उतरेंगी. यानी कि 15वें सीजन के साथ ही नीलामी भी काफी रोमांचक होगी. ऐसे में ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को लेकर क्या अपडेट है इसके बारे में भी आपको बता देते हैं.

4 साल के लिए इस टीम ने ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर को अपने साथ किया साइन

 Glenn Maxwell contract with melbourne stars

दरअसल स्टार ऑलराउंडर को एक टीम ने अगले 4 साल तक के लिए अपनी टीम से जोड़ लिया है. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के इस विस्फोटक ऑलराउंडर ने हाल ही में बिग बैश लीग में अपने बल्ले से जमकर तबाही मचाई थी. उनके बल्ले से लगातार निकल रहे रनों की रफ्तार ने न सिर्फ फैंस को बल्कि फ्रेंचाइजी को भी प्रभावित किया है.

इसलिए बीबीएल की टीम मेलबर्न स्टार्स ने उन्हें आगामी 4 साल तक के लिए साइन कर लिया है. इस नए कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक ये खिलाड़ी बीबीएल-15 के आखिर तक मेलबर्न स्टार्स के लिए ही खेलेगा. अपनी टीम के साथ मिले इतने लंबे करार के बाद ग्लेन मैक्सवेल ( Glenn Maxwell) काफी खुश हैं इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा,

“मैं एक और चार सीजन के लिए स्टार्स के साथ प्रतिबद्ध होने के लिए रोमांचित हूं. मैं स्टार्स में एक बीबीएल खिताब जीतना चाहता हूं और मेरा मानना है कि हमारे पास अच्छी टीम है. मेलबर्न स्टार्स एक दशक से मेरे जीवन का हिस्सा रहा है और मैं यह देखने के लिए एक्साइटेड हूं कि हम बीबीएल-12 और उससे आगे क्या हासिल कर सकते हैं.”

ऐसा रहा है ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का बीबीएल टूर्नामेंट करियर

 Glenn Maxwell BBL Carrer

ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के बिग बैश लीग करियर पर एक नजर डालें, तो वो काफी लंबे वक्त से इस टूर्नामेंट का हिस्सा रहे हैं. उन्होंने साल 2012/13 में इस लीग के लिए डेब्यू किया था. इसके बाद से हर सीजीन में उनकी मौजूदगी रही. बिग बैश लीग के मौजूदा सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में वो तीसरे स्थान पर हैं.

इसके अलावा इस सीजन में खेले गए एक मुकाबले में उन्होंने महज 64 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 154 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी और एक नया इतिहास भी रच दिया है. पिछले 4 साल से मैक्सवेल इस टीम का नेतृत्व कर रहे हैं. जिसके ईनाम के तौर पर उन्हें 4 साल का और कॉन्ट्रैक्ट मिल गया है.