Glenn Maxwell Marriage Photos

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के धाकड़ ऑल राउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने अपनी भारतीय मूल की गर्लफ्रेंड विनी रमन के साथ 18 मार्च 2022 को सगाई शादी कर ली है। कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर दोनों की शादी के कार्ड की तस्वीरे भी खूब वायरल हुई थी। गौरतलब है कि ये कार्ड तमिल भाषा में था, इस कार्ड में शादी के कार्यक्रमों के बारे में लिखा हुआ था। दोनों ने अपनी शादी की योजना इससे पहले बनाई थी, लेकिन COVID-19 लॉकडाउन के कारण इस अवसर को स्थगित करना पड़ा था।

विनी रमन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

vini

ग्लेन मैक्सवेल (Glen Maxwell) और विनी रमन (Vini Raman) ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की है। तस्वीरों में कपल के एक दूसरे को लेकर प्रेम को देखा जा सकता है। ग्लेन और विनी साल 2017 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन एक-दूसरे को चार साल से अधिक समय से जानते हैं विनी ऑस्ट्रेलिया की फार्मासिस्ट हैं और वह मेलबर्न में रहती हैं।

IPL 2022 में RCB का हिस्सा है Glenn Maxwell

Glenn Maxwell

दो बार के विश्व कप विजेता ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने अपनी शादी के कारण पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की चल रही द्विपक्षीय श्रृंखला को भी मिस कर दिया है और यह भी बताया गया है कि वह आईपीएल 2022 के शुरुआती कुछ मैचों में भी अनुपलब्ध रह सकते हैं। ऑस्ट्रेलियाई पावर-हिटर 30 नवंबर, 2021 को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के अनिवार्य रिटेंशन में से एक थे, जिसमें बल्लेबाजी मेगास्टार विराट कोहली और भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज थे।

ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के लिए आईपीएल का पिछला सीजन उनके लिए एक ड्रीम सीजन था, क्योंकि आईपीएल 2021 में उन्होंने 15 मैचों में विस्फोटक तरीके से 513 रन बना कर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को प्ले ऑफ तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई थी। अब आईपीएल 2022 में भी ग्लेन मैक्स वेल से बैंगलोर टीम को ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होने वाली है। RCB आईपीएल के 15 वें सीजन में अपना पहला मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलने वाली है। अपनी शादी समारोह के चलते ग्लेन मैक्स वेल इस मैच का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।