ग्लेन मैक्सवेल

आईपीएल 2021 के ऑक्शन में ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 14.25 करोड़ रुपये में खरीदकर बोल्ड आर्मी में शामिल कर लिया है। मैक्सवेल को इतने महंगे दाम पर बिकते देखकर फैंस और क्रिकेटर्स दंग रह गए। अब उनके हमवतन खिलाड़ी डेविड वॉर्नर ने ही उन्हें आरसीबी द्वारा इतनी बड़ी रकम मिलने को लेकर ट्रोल कर दिया है।

डेविड वॉर्नर ने जाहिर की हैरानी

ग्लेन मैक्सवेल

आईपीएल 2020 ऑक्शन में किंग्स इलेवन पंजाब ने ग्लेन मैक्सवेल को 10 करोड़ रुपये में खरीदकर टीम में शामिल किया था। लेकिन वह फ्रेंचाइजी की उम्मीद पर खरे नहीं उतर सके और पंजाब ने रिलीज कर दिया। जहां, आईपीएल 2021 के ऑक्शन में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने उन्हें  14.25 करोड़ रुपये में खरीदकर टीम में शामिल किया। जिससे सभी हैरान रह गए। अब डेविड वॉर्नर ने भी हैरानी जताते-जताते मैक्सवेल को ट्रोल कर दिया है। वॉर्नर ने फॉक्स स्पोर्स्ट कहा,

“आईपीएल ऑक्शन में ग्लेन मैक्सवेल के नतीजे खराब नहीं रहे। हैरानी की बात ये है कि एक टीम आपको रिलीज करती है और दूसरी टीम आपको पहले से ज्यादा कीमत पर खरीद लेती है।”

मार्क वॉ भी कर चुके हैं ट्रोल

पिछला आईपीएल सीजन मैक्सवेल का बहुत ही खराब रहा था। वह पूरे सीजन ना तो बल्ले से टीम की जीत में योगदान दे सके थे और ना ही गेंदबाजी से। लेकिन इसके बावजूद आरसीबी ने उन्हें जिस रकम में खरीदा, उसके चलते सिर्फ डेविड वॉर्नर ने ही मैक्सवेल को ट्रोल नहीं किया है बल्कि इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज मार्क वॉ भी उन्हें ट्रोल कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि,

“पिछले सीजन में मैक्सवेल ने बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया इसके बावजूद वो बड़ी कीमत पर बिके, जो हैरान करने वाला है।”

आईपीएल 2021 में बोल्ड आर्मी से खेलेंगे मैक्सवेल

ग्लेन मैक्सवेल

ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल भले ही पिछले आईपीएल सीजन में फ्लॉप रहे हो, लेकिन आईपीएल ऑक्शन में अमूमन खिलाड़ी के कद को देखकर बोली लगाई जाती है।

इस ऑक्शन में क्रिस मॉरिस, जो पिछले सीजन चोट से परेशान नजर आए थे, उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने रिकॉर्ड रकम 16.25 करोड़ में खरीदा है।अब आईपीएल 2021 में ग्लेन मैक्सवेल, विराट कोहली की बोल्ड आर्मी से खेलते नजर आने वाले हैं। देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह इस सीजन अच्छा फॉर्म हासिल कर टीम की जीत में योगदान दे पाते हैं।