भारत के दिग्गज बल्लेबाज़ गौतम गंभीर हमेशा से ही मैदान पर अपने गुस्से से जाने जाते है. मैच के दौरान वो जीतने के लिए चीटिंग से करने से पीछे हटते नही है. हाल में ही गौतम गंभीर एक बार बार फिर से मैच के दौरान चीटिंग करते हुए पकड़े गए है.

रणजी के सेमीफाइनल मैच में दिल्ली का सामना बंगाल से हो रहा था, जहाँ पर गौतम गंभीर ने आउट होने के बाद भी मैदान से बाहर नही गए. उनकी इस हरकत की वजह से ही बंगाल के गेंदबाज़ भी हैरान रह गए.

आउट होने के बाद भी नही गए वापस  

दिल्ली का पहली पारी में स्कोर 173 रन था. वही इस दौरान गौतम गंभीर अपना शतक बनाने के बाद 101 रन पर खेल रहे थे. इस दौरान वो स्पिनर गनी की गेंद को कट करने से चूक गए थे,जिससे वो विकेट के पीछे पकड़ लिए गए थे. अंपायर उन्हें आउट नही दिया था.

वही रीप्ले में साफ़ दिख रहा था कि बल्ले का बाहरी किनारा लगा है. वही गौतम गंभीर भी बाहरी किनारा लगने के बाद भी मैदान से बाहर नही गए.जिस वजह से मैदान पर मौजूद सभी खिलाड़ी हैरान रह गए.

दिल्ली ने फाइनल में बना ली है जगह 

सेमीफाइनल मैच में दिल्ली ने बंगाल को हरा दिया है. इस टेस्ट मैच की पहली पारी में बंगाल ने 286 रन बनाए थे. पहली पारी में दिल्ली की तरफ से नवदीप सैनी ने 3 विकेट हासिल किये थे. वही दिल्ली ने अपनी पहली पारी में 398 रन बनाए थे. इस दौरान गंभीर 127 और कुणाल ने 113 रन की पारी खेली थी.

वही अपनी दूसरी पारी में बंगाल की टीम सिर्फ 86 रन पर सिमट गई थी. इस दौरान नवदीप 4 विकेट हासिल किये थे. इस तरह से दिल्ली में सेमीफाइनल में पारी और 26 रन से मैच जीत लिया. इस जीत के साथ ही दिल्ली की टीम फाइनल में पहुँच गई है.

विडियो यहाँ देखें