Gautam Gambhir tweets on Ram Rahim case Border per terrorist andar Baba rapist

2011 विश्वकप में भारत के लिए 97 रनों की पारी खेलने वाले गौतम गंभीर एक बार फिर चर्चे में आ गए हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट श्रृंखला से पहले एक बार फिर स्पॉटलाइट में दिखेंगे। 2014 इंग्लैंड दौरे में विराट ने शानदार बल्लेबाजी की थी और इस बार उसे भी अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे।

Captain Virat Kohli
Pic credit : Getty images

जहाँ एक तरफ क्रिकेट जगत विराट कोहली को इंग्लैंड में रन मार खुद को साबित करने की बातें कर रहा हैं, वहीं दूजी ओर गौतम गंभीर का कहना है “विराट को कतई यह सोच बल्लेबाजी नहीं करना चाहिए कि उन्हें खुद को साबित करना हैं।”

गौतम गंभीर ने की विराट कोहली पर टिप्पणी

gauti
Pic credit:Getty images

1 अगस्त से शुरू होने वाली श्रृंखला को लेकर क्रिकबज़ के एक कार्यक्रम पर गौतम विराट और उनकी टीम को ले बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने विराट पर टिप्पणी की। आगे बात करते हुए गंभीर ने कहा “भारतीय बल्लेबाजों को एंडरसन और ब्रॉड को संभल कर खेलना होगा। कंडीशंस को ध्यान में रखते हुए भारतीय बल्लेबाजों को अपनी बल्लेबाजी का टेम्पों पकड़ना होगा।”

विराट कोहली पर टिप्पणी करते हुए गंभीर ने कहा कि ” ऐसे बहुत से अच्छे बल्लेबाज है, जो दूसरे देशों में अच्छा खेल नहीं दिखा पाए। उदहारण के तौर पर रिकी पोंटिंग भारत में सिर्फ1 शतक मार पाए है, लेकिन लोग उन्हें तभी एक महान बल्लेबाज ही मानते हैं। “

गौतम ने कहा अपने अंदाज में करे विराट बल्लेबाजी

Virat Kohli of India celebrates as he reaches his century29
Pic credit : getty images

गंभीर ने कहा “विराट को अपने अंदाज में बल्लेबाजी करनी चाहिए। वो विश्व के महान बल्लेबाजों में से एक हैं और दूजी तरफ भारत इस श्रृंखला में उनसे काफी रनों की उम्मीद करता हैं। अच्छा खेलने का प्रेशर ले वो खुद के खेल पर प्रभाव डाल सकते हैं और ऐसे में उन्हें इन बातों से नाता नहीं रखना चाहिए।”

1 अगस्त से शुरू होगी टेस्ट श्रृंखला

Record made in a single day in test match, India creates history
Indian express

आपको बता दे की बीते तीन जुलाई से भारत इंग्लैंड दौरे पर हैं। टी-20 श्रृंखला में भारत जहां 2-1 से विजई रहा था , वहीं एकदिवसीय श्रृंखला में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था।

Leave a comment

Your email address will not be published.