gautam-gambhir-posts-daughters-photo-trolls-self
Gautam gambhir twitter

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी और आईपीएल में दिल्ली की कप्तानी संभालने वाले गौतम गंभीर इन दिनों अपनी फैमली के साथ चिल करते नजर आ रहे हैं. जी हां इस बात की जानकारी खुद गंभीर ने दी है और उनकी फैमली के साथ तस्वीरें इस बात की गवाह हैं. यह सब तो ठीक था, लेकिन गंभीर ने इस तावीर के जरिए खुद का मजाक उड़ाया है जो काफी चौंकाने वाला है. 

ऐसा हम नहीं कह रहे हैं आप इस फोटो को देखकर खुद समझ जायेंगे. सोशल मीडिया यूजर्स भी इस फोटो को देखकर काफी हैरान हैं और उनको भी जोर का झटका लगा इस फोटो के साथ कैप्शन को देखने के बाद.

गौतम गंभीर इन दिनों टीम इंडिया के किसी भी मैच का हिस्सा नहीं हैं और ऐसे में वह अपना स्पेशल टाइम स्पेंड कर रहे हैं. जी हां गौतम अपनी फैमली के साथ एक ट्रिप पर हैं और एन्जॉय कर रहे हैं, तो वहीं उन्होंने अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसको देखकर यूजर्स काफी हैरान हैं और उनके मजाक से चौंक गए.

गौरतलब है कि पिछले लंबे समय से उनका प्रदर्शन कुछ सही नहीं चल रहा है और वह खराब फॉर्म से झुझ रहे हैं.

ऐसे में गौतम गंभीर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी बेटी का एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा “मेरे और डक का काफी पुराना रिश्ता है और यह कभी भी खत्म होने वाला नहीं है.” 

आप देखेंगे इस फोटो में एक तरफ उनकी बेटी है जो डक के साथ खड़ी नजर आ रही है, तो दूसरी तरफ गौतम की तस्वीर है और उसमे लिखा है “आईपीएल 2014 में 3 बार लगातार गोल्डन डक.”

आपको बता दें कि, गौतम गंभीर टीम इंडिया के उन खिलाड़ियों में हैं जो सबसे अधिक गोल्डन डक का शिकार हुए हैं. टेस्ट मैचों में गंभीर के नाम 7 और ODI में 11 बार जीरो पर आउट हुए. आईपीएल सीजन-11 में भी उनका प्रदर्शन बेहद निरशाजनक रहा और बीच मुकाबले में उन्होंने कप्तानी छोड़ दी.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *