गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच ऑफ फील्ड लड़ाईयों की चर्चा मीडिया पर काफी प्रचलित रही है। आईपीएल के दौरान भी जब गंभीर केकेआर के कप्तान थे, तब वह विराट से मैदान पर भी बहस कर चुके है। अब क्रिकबज़्ज़ लाइव के शो पर गंभीर, ज़हीर खान के साथ भारत-इंग्लैंड के पहले एकदिवसीय मैच के प्री शो के लिए पहुंचे।

इस शो के दौरान गंभीर ने टीम इंडिया के प्लेयिंग-11 में सुरेश रैना पर संदेह जता दिया। इस वक़्त भारतीय टीम के कप्तान है विराट कोहली।

सुरेश रैना के टीम में जगह पर गंभीर ने जताया ऐतराज़

Pic credit: Getty images

टीम में रोहित, धवन, के एल राहुल, विराट कोहली , धोनी जैसे बल्लेबाज होते हुए , मिडिल आर्डर में सुरेश रैना की जगह दिनेश कार्तिक को खिलाने की बात कही। उन्होंने कहा कि टीम में हार्दिक पांड्या के साथ चार गेंदबाज पहले ही मौजूद है।

अगर भारतीय टीम रैना से बोलिंग कराने के उद्देश्य से उन्हें टीम में रख रही, तो बात ठीक लगती है। लेकिन अगर उन्हें टीम में जगह एक मिडिल आर्डर बल्लेबाज के तौर पर मिली है, तो इस वक़्त उनसे अच्छे बल्लेबाज है दिनेश कार्तिक। गंभीर ने कहा कि कार्तिक अच्छे लय में है और एक बल्लेबाज के तौर पर मिडिल आर्डर में अच्छा खेल सकते है।

ज़हीर खान सुरेश रैना के पक्ष में दिखे

Pic credit: Getty images

वहीं दूसरी तरफ ज़हीर खान ने कहा कि सुरेश रैना 5वें डाउन तक बल्लेबाजी करने आएंगे। ऐसे में अगर ऊपर के बल्लेबाज अच्छा खेलते है तो उनकी बैटिंग आखिरी के ओवरों में आएंगी।

Pic credit: Getty images

उनका कहना था कि इन लास्ट ओवर्स में हर टीम को टी-20 फ़ॉर्मेट की तरह बल्लेबाजी करनी होती है। ऐसे में रैना टीम के लिए एक अच्छे हथियार का काम कर सकते है। उन्होंने कहा इसलिए मुझे लगता है कि रैना मिडिल आर्डर में भारतीय टीम के लिए अच्छे साबित होंगे।