untitled 1 1462769361

आईपीएल 11 से पहले सभी खिलाड़ी अभ्यास में जुटे हैं और वक्त मिलने पर थोड़ी मौज-मस्ती भी कर रहे हैं. टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन तो हमेशा ही मस्ती के मूड में नज़र आते हैं. एक बार फिर टीम इंडिया का यह गब्बर कुछ इसी अंदाज़ में दिखा है. दरअसल, धवन ने अपने इंस्टा स्टोरी में एक फोटो साझा की है जिसमें सीसे के सामने बाल संवारते भुनेश्वर कुमार दिख रहे है. धवन ने इस फोटो को साझा करते हुए बड़ी ही मजेदार लाइन लिखी है.

आईपीएल सीजन 11 की शुरुआत शनिवार 7 अप्रैल से होने जा रही है. शिखर धवन और भुनेश्वर कुमार दोनों सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलेंगे. दोनों टीम इंडिया के लिए भी नियमित रूप से साथ में खेलते हैं. दोनों के बीच पहले भी कई दफा शानदार अंडरस्टैंडिंग देखने को मिली है. ऐसे में भला ऐसा कैसे हो दोनों एक साथ हो और मस्ती का महल न बने. दरअसल, धवन ने जो फोटो साझा कि है उसमें भुवी हैदराबाद की वर्दी में सीसे के सामने खड़े है. तभी धवन ने पीछे से फोटो क्लिक कजर अपने इंस्टा स्टोरी में साझा कर लिखा है कि “बाल संवारते हुए छम्मक छल्लो को देखो.”
30118202 2099589030327945 1157491672 n
बता दें, इस सीजन सनराइजर्स हैदराबाद अपना पहला मैच सोमवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेगी. इस मैच से पहले टीम के धवन नेट्स पर जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं. अभी हाल ही में धवन ने अपनी प्रैक्टिस की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, ”टीम इस सीजन एक बार आईपीएल में खिताब पर अपना कब्जा जमाने के लिए लड़ने के लिए तैयार है, उम्मीद करता हूं हर बार की तरह इस बार भी फैन्स का सपोर्ट हमें मिलेगा”.
9143008 india vs nz 2nd odi shikhar dhawan hails bhuvneshwar kumar for his bowling
सनराइजर्स हैदराबाद इस साल छठी बार टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही है. डेविड वॉर्नर की कप्तानी में टीम एक बार खिताब जीतने में भी कामयाब रही है, टीम की कोशिश इस सीजन दूसरी बार खिताब जीतने की होगी. हालांकि, इस सीजन टीम के लिए ऐसा करना कतई आसान नहीं होगा. क्रिकेट से एक साल बैन होने की वजह से इस साल वॉर्नर की जगह न्यूजीलैंड के केन विलियमसन हैदराबाद की कप्तानी करते नजर आएंगे. वहीं वॉर्नर की जगह टीम ने इंग्लैंड के विस्फोटक ओपनर एलेक्स हेल्स को टीम में शामिल किया है.

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *