रोहित -प्रज्ञा

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और आईपीएल में कमेंट्री कर रहे प्रज्ञान ओझा काफी करीबी दोस्त हैं. दोनों जब भी मिलते हैं इनके बीच हंसी मजाक देखने को मिलता रहता है. बता दें आईपीएल में ये दोनों डेकन चार्जर के लिए एक साथ खेल चुके हैं. इसलिए इन दोनों में गजब की बॉन्डिंग भी देखने को मिलती है. आईपीएल मैच के दौरान एक बार फिर दोनों का आमना सामना हुआ. मिलने के बाद ग्राउंड में ही इस दोनों का हंसी मजाक देखते ही बन रहा था.

रोहित शर्मा ने प्रज्ञान ओझा के साथ अपनी नई तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने लिखा कि ‘कुछ साल पहले शादी हो गई लेकिन भाइयों के बीच प्यार अभी तक बरकरार है.’ इस तस्वीर के सामने आने के बाद शिखर धवन ने इसपर मजेदार प्रतिक्रिया दी है.

Married a few years but the bromance is still alive and well ?

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on


वनडे मुकाबलों में शिखर धवन रोहित शर्मा के ओपनिंग पार्टनर भी हैं. शिखर धवन ने इस तस्वीर पर मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा कि ‘भाइयों बस एक दूसरे को पप्पी नहीं कर देना, जाहिर है कि प्यार है तो चुम्मा भी होता रहा होगा.’ जब रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी में पहली बार इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब जीता था तो उस वक्त प्रज्ञान ओझा भी टीम में शामिल थे.

उस वक्त प्रज्ञान ने कहा था कि मेरे विचार से रोहित काफी शांत स्वभाव के हैं. उनको पता है कि क्या करना है वो बहुत ज्यादा वो रिएक्ट नहीं करता. इसलिए मैदान पर वो सबकुछ मैनेज करने में काफी माहिर हैं.

आपको बता दें कि इस आईपीएल में रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस ने 16 मई को हुए एक मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को हराकर प्लेऑफ में अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा है. यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुआ था. वहीं शिखर धवन अभी सनराइजर्स हैदराबाद के हिस्सा हैं.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सनराइजर्स हैदराबाद को 17 मई को हुए मुकाबले में हरा दिया. आईपीएल के इस सीजन में हैदराबाद सनराइजर्स ने अब तक शानदार खेल का प्रदर्शन किया है. शानदार खेल के बूते यह टीम अंक तालिका में पहले नंबर पर बनी हुई है. जबकि मुंबई इंडियंस अंक तालिका में चौथे नंबर पर है.