ABD vs FUJ

FUJ vs SHA Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट –Dream11 Emirates D20 Tournament, 2022

FUJ vs SHA Emirates D20 Tournament, 2022 सेमीफाइनल मैच न०2 डिटेल्स:

Oman D20 Dream11 Prediction Fantasy Cricket Tips Dream11 Team

FUJ vs SHA के बीच दूसरा सेमीफाइनल मैच 27 जून को ICC Academy, Dubai, United Arab Emirates में खेला जाएगा। यह मैच 10:30 PM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

FUJ vs SHA Emirates D20 Tournament, 2022 सेमीफाइनल मैच न०2 प्रीव्यू:

Emirates D20 Tournament, 2022 के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले के लिए FUJ टीम और ABD टीम में भिड़ंत होगी। दोनों टीमों टूर्नामेंट में अभी तक के प्रदर्शन का आकलन किया जाए तो FUJ टीम अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत टूर्नामेंट की नंबर वन टीम रही है। FUJ टीम ने इस टूर्नामेंट के 10 में से आठ मुकाबलों में जीत दर्ज की है और उसने अंक तालिका में सबसे अधिक 16 अंक अर्जित किए है।

FUJ टीम के पास मुहम्मद वसीम,रोहन मुस्तफा,उस्मान खान,उमैर अली जैसे बेहतरीन खिलाड़ियों की एक लंबी श्रंखला है तो वहीं दूसरी ओर SHA टीम ने इस टूर्नामेंट के 10 में से 5 मुकाबलों में जीत दर्ज करके सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है। SHA टीम अंक तालिका में 10 अंक अर्जित कर के पांचवे स्थान पर रही है।

SHA टीम की तरफ से फैयाज अहमद,अब्दुल शकूर जैसे खिलाड़ी अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं। आज के मुकाबले के लिए अभी तक FUJ टीम का पलड़ा कुछ भारी दिखाई दे रहा है लेकिन फैयाज अहमद,अब्दुल शकूर जैसे खिलाड़ी आज अच्छा प्रदर्शन करते हैं और उनको टीम के बाकी खिलाड़ियों का सहयोग मिलता है तो निसंदेह आज का मुकाबला काफी रोमांचक होने की उम्मीद है। 

FUJ vs SHA Emirates D20 Tournament, 2022 सेमीफाइनल मैच न०2 मौसम रिपोर्ट:

आसमान हल्के बादल छाए रहेंगे परंतु बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 35-40 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

FUJ vs SHA Emirates D20 Tournament, 2022 सेमीफाइनल मैच न०2 रिपोर्ट:

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के अनुकूल है। इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 140 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी मुश्किल नजर आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश FUJ:

मुहम्मद वसीम (कप्तान), मरूफ मर्चेंट, रोहन मुस्तफा, काशिफ दाऊद, आसिफ खान, उमैर अली, जीशान आबिद (विकेटकीपर), जाहिद अली, उस्मान खान, हैरी भरवाल, मुहम्मद सादिक

संभावित एकादश SHA:

फैयाज अहमद (कप्तान), खालिद शाह, अमजद गुल, अयान खान, अब्दुल शकूर (विकेटकीपर), हसन इसाखेल, सिमरनजीत सिंह कांग, अमीर हमजा, आर्यन सक्सेना, सजाद मलूक, शेर खान

FUJ vs SHA Emirates D20 Tournament, 2022 सेमीफाइनल मैच न०2 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

मुहम्मद वसीम: यह FUJ टीम के शानदार ऑलराउंडर और कप्तान हैं। यह एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं इन्होंने अपने पिछले मैच में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 3 बल्लेबाजों को आउट किया था और अपनी टीम के लिए बहुमूल्य 19 रन भी बनाए थे। यह अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों से ड्रीम टीम में अच्छे अंक दिला सकते हैं।

रोहन मुस्तफा: FUJ टीम के इस ऑलराउंडर ने टूर्नामेंट में शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है। इन्होंने इस टूर्नामेंट में अभी तक 15 विकेट हासिल किए थे और अपनी टीम के लिए बहुमूल्य 90 रन भी बनाए हैं। इनकी अच्छी फॉर्म को देखते हुए इनको ड्रीम टीम में कप्तान या उप कप्तान बनाया जा सकता है। 

उस्मान खान: यह FUJ टीम के एक आक्रामक बल्लेबाज है इन्होंने इस टूर्नामेंट के 10 मैचों में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 358 रन बनाएं हैं। ड्रीम टीम में यह कप्तान या उप कप्तान के लिए बेहतरीन विकल्प में से एक हो सकते हैं। 

उमैर अली: FUJ टीम के यह खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन कर रहे हैं इन्होंने इस टूर्नामेंट में अभी तक 9 मैच खेले हैं जिसमें इन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए 17 विकेट हासिल किए हैं। इनसे एक बार फिर अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जा सकती है।

फैयाज अहमद: यह SHA टीम के बाएं हाथ के शानदार बल्लेबाज और कप्तान हैं। इन्होंने इस टूर्नामेंट के 10 मैचों में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 236 रन बनाए है। टीम को आज इनसे शानदार प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी। 

अब्दुल शकूर: यह SHA टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज है इन्होंने अपने पिछले मैच में 40 गेंदों पर चार चौके और एक छक्के की मदद से 45 रन बनाए थे। ड्रीम टीम में इनको शामिल करना एक सही निर्णय साबित हो सकता है क्योंकि यह बल्ले के साथ विकेट के पीछे से भी अच्छे अंक दिला सकते हैं। 

कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:रोहन मुस्तफा,मुहम्मद वसीम    

उपकप्तान:उस्मान खान,उमैर अली

ड्रीम 11 टीम 1:

IMG 20220627 130226 733

विकेटकीपर:अब्दुल शकूर

बल्लेबाज:अमजद गुल,उस्मान खान,फैयाज अहमद 

आल राउंडर:उमैर अली,काशिफ दाऊद,मुहम्मद वसीम,अयान खान  

गेंदबाज:जाहिद अली, हैरी भरवाल,सिमरनजीत सिंह कांग

ड्रीम 11 टीम 2:

IMG 20220627 130233 032

विकेटकीपर:अब्दुल शकूर

बल्लेबाज:आसिफ खान,उस्मान खान,फैयाज अहमद 

आल राउंडर:रोहन मुस्तफा,उमैर अली,काशिफ दाऊद,अयान खान  

गेंदबाज:जाहिद अली, हैरी भरवाल,सिमरनजीत सिंह कांग

FUJ vs SHA Emirates D20 Tournament, 2022 सेमीफाइनल मैच न०2 विशेषज्ञ सलाह:

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद करती है इसलिए इस पर 1-3-4-3 के संतुलन के साथ जाना सही निर्णय रहेगा। 

FUJ vs SHA Emirates D20 Tournament, 2022 सेमीफाइनल मैच न०2 संभावित विजेता:

FUJ के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। यह टीम ज्यादा संतुलित और बेहतर नजर आ रही है। 

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live

Ashish Khudania

Am a blog writer