president new 1519385329

सोशल मीडिया में बेहद सक्रिय रहने वाले भारतीय धुरांधर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग क्रिकेट से जुड़ा कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हर एक मौके पर वो अपनी प्रतिक्रिया देते हैं। चाहें वो धोनी से जुड़ा हो या फिर किसी और से। हाल ही में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में इंवेस्टर्स समिट का आयोजन किया गया। इसी दौरान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी क्रिकेट में अपने हाथ अजमाए। राष्ट्रपति के इसी अंदाज पर वीरेंद्र सहवाग ने चुटकी ले ली है। सहवाग के इस ट्वीट को काफी पसंद किया जा रहा है।

आईबी क्रिकेट में राष्ट्रपति ने अजमाए हाथ

kovind 7592 5104

लखनऊ में इंवेस्टर्स समिट के उद्घाटन के दौरान वर्चुल रिएलिटी क्रिकेट का आयोजन किया गया। इसी दौरान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने इस नए खेल का लुफ्त उठाया।राष्ट्रपति ने गीयर पहनकर पहली गेंद का सामना किया। राष्ट्रपति के नए अंदाज को देखकर वीरेंद्र सहवाग अपने आपकों ट्वीट करने से नहीं रोक पाएं और कर डाला शानदार ट्वीट।

सहवाग ने किया ये लाजवाब ट्वीट

2virender sehwag 1505459576

वीरेंद्र सहवाग ने राष्ट्रपित रामनाथ कोविंद को ओपनिंग करते हुए देखकर हैरत में पड़ गए । सहवाग ने क्रिकेट खेल रहे राष्ट्रपति की एक तस्वीर शेयर की और प्यारा सा संदेश भी लिखा। सहवाग ने कहा वाह जी क्या बा है माननीय राष्ट्रपति भी ओपनिंग पे!अब हर कोई बनेगा सहवाग आईबी क्रिकेट के साथ। अब आएगा असली मचा..।

अब हर कोई बनेगा सहवाग

wednesday hindustan practice session virender sehwag punjab d99081be 4ae0 11e7 88f6 6a3facb665a5

सहवाग ने अपने ट्वीट में लिखा कि अब हर कोई बनेगा का सहवाग आईबी क्रिकेट के साथ। ये बिल्कुल सच है। आईबी क्रिकेट में एक आम शख्स भी खास तरह से बैटिंग कर सकता है। सहवाग की तरह विस्फोटक पारी खेल सकता है। वर्चुअल क्रिकेट को लेकर फैंस में काफी दिलचस्प जग गई है। क्योंकि अब हर कोई सहवाग बनना चाह रहा है।

क्या है वर्चुअल क्रिकेट

cricket 1

वर्चुअल क्रिकेट टेक्नोलॉजी पर आधारित नए तरह का क्रिकेट है। जो क्रिकेट को आभासी क्रिकेट की दुनिया में बदल देता है। इसमें खेलने वाले खिलाड़ी को वैसा ही फील होगा जैसा कि वो अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेल रहा हो। शॉर्ट लगाने पर दर्शक वैसे ही ताली बजाकर अभिवादन भी करेंगे। नए तरह का यह क्रिकेट लोगों के खेलने का अनुभव बदल देगा।

25 देशों में होगा लॉन्च

Untitled 1 copy 60

आईबी क्रिकेट एक साथ 25 देशों में लॉन्च किया जाएगा। आईबी क्रिकेट को प्रोयुगा एडवांस्टड टेक्नोलॉजीस ने बनाया है। उद्घाटन के दौरान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने इस नए तरह के खेल की जमकर तारीफ की। इस दौरान यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,वित्त मंत्री अरूण जेटली,रविशंकर प्रसाद भी मौजूद रहे ।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *