सहवाग

भारतीय टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर एक बार फिर लोगों को हंसने-हँसाने वाली वीडियो शेयर की है। यूँ तो सहवाग अपने इस मज़ाकिया अंदाज के लिए हमेशा से जाने गए है। शनिवार को लॉर्ड्स में इंग्लैंड ने भारतीय टीम को 86 रन से हरा श्रृंखला 1-1 से अपने नाम कर ली है।

रविवार को ट्विटर पर एक जंगल की वीडियो पोस्ट कर उन्होंने अपने फॉलोवर्स से पूछा है, कि इस वीडियो को देख आपको क्या याद आता है। उनके फॉलोवर्स ने ऐसे बेहतरीन जवाब दिए है, जो आपके चेहरे पर हल्की मुस्कराहट जरूर ला देगा।

क्या है इस वीडियो में?

इस वीडियो को पोस्ट कर सहवाग लिखते है ” लंगूर द किंग ऑफ स्विंग। ” आपको इस लंगूर और टाइगर के बच्चे को देख किसकी याद आती है? जिसके बाद उनके प्रसंशको ने काफी मजेदार जवाब भी दिए.

यह एक जंगल का दृश्य है। जहाँ दो टाइगर और एक लंगूर मौजूद है। लंगूर पेड़ की टहनियों से लटक कभी टाइगर की कान खींचता है, तो कभी उसे चमाट मारता है। टाइगर उसकी इस शैतानी का बदला लेना चाहता है, लेकिन लंगूर तक पहुंच नहीं पा रहा होता है।

 

देखिए इस वीडियो की तुलना सहवाग के फॉलोवर्स ने क्रिकेट की दुनिया में किन खिलाड़ियों से कर डाली

बात सिर्फ यहा नहीं रुकती एक फॉलोवर ने तो उनसे ये तक पूछ दिया कि लगता है “आप ट्वीट्स के किंग बनना चाहते है।”

सहवाग का भी नाम लेने से नहीं कतराए फॉलोवर्स

जो भी हो लेकिन ये बताना तो मुश्किल है कि सहवाग ने लंगूर किंग ऑफ स्विंग किस तरफ इशारा करते हुए लिखा। लेकिन लोगों ने क्रिकेट दुनिया की ऐसी बहुत सी यादों को अपने कमेंट्स से ही ताज़ा कर दिया। अगर आपके मन में वीडियो देख किसी ऐसे पल की याद आती हो ,तो कमेंट बॉक्स में जरूर बताए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here