भारतीय क्रिकेटप्रेमियों के लिए एक बुरी खबर आई है. टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज आशीष नेहरा मुसीबत में हैं. दरअसल, नेहरा की पत्नी रुश्मा नेहरा अस्पताल में भर्ती हैं. मंगलवार (26 जून) को नेहरा की पत्नी ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर दी. रुश्मा नेहरा ने संकेत दिए कि पहले से उनकी स्थिति ठीक है. उन्होंने कहा कि जिंदगी जैसी दिखती है, वैसी होती नहीं.

रुश्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर गलियारे में किसी के सहारे जाती हुई दिख रही एक फोटो शेयर की थी। उन्होंने कैप्शन लिखा था- सही दिशा में लिए गए छोटे कदम. जिंदगी हमेशा वैसी नहीं होती, जैसी हमें इंस्टाग्राम पर दिखती है. मैं सिर्फ संघर्ष का सच्चा पल साझा करना चाहती हूं.


रुश्मा के इस फोटो को शेयर करने के बाद उनके फॉलोअर्स और आशीष नेहरा के फैंस भी उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे है. बता दें कि आशीष नेहरा ने रुश्मा ओवल से शादी की है.

इन दोनों की मुलाकात साल 2002 में हुई थी जब भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर गई थी. नेहरा पहली ही नजर में रुश्मा को दिल दे बैठे थे. फिर उसके बाद दोनों एक दूसरे को डेटिंग करने लगे. 2002-2007 तक डेटिंग करने के बाद उन्होंने शादी का प्रस्ताव रखा था. आशीष और रुश्मा के दो बच्चे हैं. बेटी एरियाना नेहरा और बेटा आरुष नेहरा.

आपको बता दें कि नेहरा इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (आरसीबी) के गेंदबाजी कोच थे. वह इसके अलावा स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट संबंधी कार्यक्रमों कमेंट्री भी करते हैं.


पूर्व क्रिकेटर के अलावा पत्नी रुश्मा भी इंस्टाग्राम व टि्वटर पर एक्टिव रहती हैं। उन्होंने 18 जून को एक फोटो और वीडियो साझा किया था, जिसमें बेटा और पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का बेटा अर्जुन था। कैप्शन दिया था- लॉर्ड्स में जूनियर नेहरा और जूनियर तेंदुलकर।

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *