anushka virat cute moments

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इस समय अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ यूएई में चल रहे हैं इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में खेलते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस बार सीजन में प्लेऑफ का रास्ता तय कर पाने में सक्षम रही हैं. तो वहीं विराट कोहली को क्रिकेट के मैदान पर अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा को एक बार नहीं बल्कि 5 बार प्यार का इजहार करते हुए देखा गया है.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को पहले भी मिल चुका बेस्ट कपल का अवार्ड

Watch: This cute gesture of Virat Kohli for pregnant wife Anushka Sharma has sent the internet into a meltdown | People News | Zee News

आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को पहले ही बेस्ट कपल के अवार्ड से नवाजा जा चुका है. तो वहीं अनुष्का शर्मा क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन मानी जाती. विराट से शादी हो जाने के बाद उन्हें और विराट को क्रिकेट के मैदान पर एक-दूसरे से प्यार भरे इशारों से बात करते हुए देखा गया है.

 

View this post on Instagram

 

#anushkasharma groovy too just like hubby #ViratKohli ??

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Jul 6, 2019 at 10:54am PDT

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को वहीँ दूसरी वीडियो में बात करते हुए देखा गया. जहां विराट अनुष्का से पूछ रहे हैं कि उन्होंने कुछ खाया की नहीं? ये वीडियो 25 वें मुकाबले रविवार के दिन की है जब आरसीबी ने सीएसके के खिलाफ मैच खेला था. इस मैच विराट हरी जर्सी पहने हुए थे तो अनुष्का लाल कलर की ड्रेस.

फैंस ने विराट और अनुष्का को दिया बहुत सारा प्यार

Virat Kohli's gesture of asking Anushka Sharma if she has eaten is winning hearts, watch video | Entertainment News,The Indian Express

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने 10 अक्टूबर को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 90 रनों की शानदार पारी खेली थी. इस दौरान अनुष्का शर्मा स्टैंड में खड़ी हुई थी और उन्होंने वहीं से खड़े होकर विराट कोहली की शानदार पारी के लिए अनुष्का उन्हें फ्लाइंग किस देते हुए देखी गई थी. जिसकों फैंस ने काफी पसंद किया था.

साल 2014 में ऑस्ट्रेलिया खिलाफ विराट कोहली की कप्तानी टीम इंडिया ने एक टेस्ट सीरीज खेली थी. जिसमें भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक ही सीरीज में तीन बार शतक जड़ा था. उस समय भी अनुष्का उनके साथ थी. उन्होंने एक बार फिर एक-दूसरे को फ्लाइंग किस देते हुए नजर आए थे.

पहली बार विराट कोहली ने अनुष्का को दी थी फ्लाइंग किस

Virat Kohli, Anushka Sharma lit up Diwali with love- The New Indian Express

भारतीय टीम और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के कप्तान विराट कोहली ने साल 2014 में हैदराबाद में खेले गए एक वनडे मैच के दौरान उन्होंने एक अर्धशतक जड़ा था. जिसमें अनुष्का शर्मा उन्हें सपोर्ट करने के लिए क्रिकेट देखने पहुंची थी. उस दौरान ही विराट कोहली ने उन्हें मैदान पर पहली बार फ्लाइंग किस दिया था.