Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत में क्रिकेट को धर्म की तरह पुजा जाता है, क्रिकेट के खिलाड़ी भारत में भगवान की तरह पुजे जाते हैं. कुछ खिलाड़ी ऐसे रहे हैं, जो भारत के लिए खेलने के लायक नहीं थे, लेकिन कुछ मैचों में शानदार प्रदर्शन कर के उन्होंने टीम इंडिया में जगह बना ली.

आज हम आपकों कुछ ऐसे ही खिलाड़ियों के  बारे में बताने जा रहे हैं, जो टीम इंडिया में जगह पाने के हकदार तो नहीं थे, लेकिन वो भारतीय टीम के लिए कुछ मैच खेलकर अपने नाम के आगे पूर्व खिलाड़ी का सम्मान लगवाने में सफल रहे.

5.वीआरवी सिंह

बल्लेबाजी आलराउंडर के रूप में वीआरवी सिंह को भारतीय टीम में मौका मिला था. उनका घरेलू क्रिकेट में रिकॉर्ड बहुत ज्यादा अच्छा नहीं रहा था. लेकिन उसके बाद भी तेज गेंदबाजी आलराउंडर होने के नाते उन्हें टीम में खेलने का मौका मिल गया था. जिसका वो फायदा नहीं उठा पाए.

वीआरवी सिंह ने भारतीय टीम के लिए 5 टेस्ट मैच खेला. जिसमें बल्ले से मात्र 11.75 के औसत से 47 रन बनाये. जबकि गेंद के साथ उन्होंने 53.38 के औसत से 8 विकेट ही हासिल किये. 2 एकदिवसीय मैच में एक भी विकेट नहीं लिया और बल्ले से उन्होंने मात्र 8 के औसत से 8 रन बनाये.

विक्रम सिंह को आईपीएल में भी खेलने का मौका मिला था लेकिन वहां पर भी वो बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे. जिसके कारण उनका करियर बहुत छोटा ही रहा. लेकिन उसके बाद भी उन्हें पूर्व भारतीय खिलाड़ी का टैग मिल गया है.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse