भारतीय टीम के दिग्गज ऑल राउंडर खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा इन दिनों चेन्नई की तरफ से आईपीएल में अपना जलवा दिखा रहे हैं. जडेजा जिस अंदाज में क्रिकेट के मैदान में धमाल मचाते हैं, वैसे ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं. लेकिन रविन्द्र जडेजा के नाम के साथ “सर” लगा होता है जो आज तक लोगों के समझ में नहीं आया की यह क्या है. तो अब इस राज से खुद जडेजा ने पर्दा उठाते हुए खुलासा किया है और बताया की इसके पीछे क्या वजह है.

साथ ही इसमें सबसे दिलचस्प बात यह है कि, एमएस धोनी ने भी जडेजा के नाम के साथ स्पेशल शब्द को लेकर खुलासा किया है. आइये आपको बताते हैं क्या है इसके पीछे का दिलचस्प राज.

Finally Jadeja raveled why people called him "sir Jadeja"

गौरतलब है कि, रविन्द्र जडेजा एक बेहतरीन ऑल राउंडर हैं. जब वह मैदान में उतरते हैं तो अंदाज निराला ही होता है और बल्लेबाज कहीं भी शॉट खेले जडेजा के हाथों से वह बच के निकल नहीं पाती है. तो वहीं जडेजा के नाम का एक सोशल मीडिया अकाउंट है जो काफी लोकप्रिय है. लेकिन इस अकाउंट में जडेजा के नाम के आगे सर लगा है और फैंस भी उनको सर जडेजा के नाम से बुलाते हैं. हर कोई इस नाम से ही जडेजा को जानता है लेकिन वह यह भी जानना चाहते हैं कि, इसके पीछे का राज क्या है. अब खुद जडेजा ने इस बात से पर्दा उठाया है और बताया क्या है दिलचस्प बात.

Finally Jadeja raveled why people called him "sir Jadeja"

दरअसल Quplaytv नाम के एक यूट्यूब चैनेल के साथ बातचीत में जडेजा ने इस बात को लेकर मजेदार अंदाज में इस बात का खुलासा किया और कहा “मुझे खुद नहीं पता की लोग मेरे नाम के आगे सर क्यों लगाते हैं. जडेजा कहते हैं कि, मजेदार बात तो यह है कि, एमएस धोनी ने भी एक बार इसको लेकर सोशल मीडिया पर एक मुहीम सी छेड़ दी थी.” तो अब जब जडेजा को खुद ही नहीं पता की लोग उनको सर क्यों बोलते हैं तो फिर यहीं बात ही खत्म हो जाती है.

यहां देखें धोनी के कुछ पुराने मजेदार ट्विट…

धोनी ने जडेजा को बताया स्पाइडरमैन जैसा खिलाड़ी

गौरतलब है कि, जडेजा एक शानदार खिलाड़ी हैं जो बैटिंग, फील्डिंग और बॉलिंग हर जगह धमाल मचाते हैं.

 

यहां देखें जडेजा का स्पेशल वीडियो…

खेल पत्रकार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *