arbaz khan 1527852616 lb

इंडियन प्रीमियर लीग का 11 वां सीजन समाप्त हो गया है. चेन्नई ने तीसरी बार धोनी की कप्तानी में खिताब पर कब्ज़ा जमा लिया. पूरा टूर्नामेंट शानदार ढंग से बीता. लेकिन अब इसपर बदनामी के कीचड़ उछल रहे हैं. आईपीएल पर फिक्सिंग का साया तो हमेशा मंडराता रहता है. लेकिन इस बार फिक्सिंग हुई है इस बात के पुख्ता सबूत भी मिल रहे हैं. पहले बॉलीवुड स्टार व दबंग खान के भाई अरबाज खान ने फिक्सिंग के बारे में खुलासा किया. अब इस लिस्ट में एक और बॉलीवुड शख्सियत का नाम जुड़ता दिख रहा है.

गौरतलब है कि अरबाज खान का नाम आईपीएल सट्टेबाजी में आने के बाद से ही इसे लेकर अब तक हलचल मची हुई है. सट्टेबाजी मामले में बुकी सोनू जालान को गिरफ्तार किया जा चुका है, जिसके बाद उसने ठाणे क्राइम ब्रांच के एंटी एक्स्टॉर्सन सेल के सामने बॉलिवुड के एक और बड़े नाम का खुलासा किया है.
sajid khan 1528204667अरबाज खान के बाद फिल्म निर्देशक, कॉमेडियन साजिद खान से आईपीएल सट्टेबाजी मामले में पूछताछ हो सकती है. एक अधिकारी ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी. आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि आईपीएल सट्टेबाजी मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई), ठाणे पुलिस की जांच पर करीबी निगाह रख रहा है.

ठाणे के एंटी एक्सटॉर्शन सेल के मुखिया प्रदीप शर्मा ने यहां संवाददाताओं से कहा कि इस मामले में सट्टेबाज सोनू जालान के साथ पूछताछ में साजिद खान का नाम भी आया है. सट्टेबाज ने बताया कि साजिद खान सात साल पहले क्रिकेट मैचों पर सट्टा लगाते थे. कोरियोग्राफर फराह खान के भाई साजिद खान अभिनेता भी हैं और उन्होंने ‘हे बेबी’, ‘हाउसफुल-1’, ‘हाउसफुल-2’ जैसी फिल्मों का निर्देशन भी किया है.

इस बात की पुष्टि हालांकि अभी तक नहीं हुई है कि साजिद को समन कब भेजा जाएगा. बीते शुक्रवार को अरबाज खान से पूछताछ हुई. माना जा रहा है कि जालान के अलावा अरबाज ने भी कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम लिए हैं जो क्रिकेट में सट्टेबाजी में शामिल हैं और इन्हें भी जल्द ही समन भेजा जा सकता है.

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published.