jaya bhardwaj appreciates fiance deepak chahar after the 3rd odi
jaya bhardwaj appreciates fiance deepak chahar after the 3rd odi

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच रविवार को खेले गए आखिरी मैच में भले ही टीम इंडिया जीत के नजदीक पहुंचकर हार गई. लेकिन, दीपक चाहर (Deepak Chahar) के प्रदर्शन ने सभी को प्रभावित कर दिया. उनके इस परफॉर्मेंस पर अब मंगेतर जया भारद्वाज ने भी खास प्रतिक्रिया देते हुए तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े हैं. दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने भारत को जीत के नजदीक ला दिया था. लेकिन, उनका विकेट गिरने के बाद भारतीय टीम महज 4 रन से ये मुकाबला हार गई.

चाहर की इनिंग ने लूट ली महफिल

deepak chahar

साउथ अफ्रीका ने वनडे सीरीज में भारत का 3-0 से क्लीन से स्वीप किया. लेकिन, इस करीरा हार के बीच भी भारतीय टीम टीम के तेज गेंदबाज चाहर अपनी बल्लेबाजी से सभी की तारीफे बटोर रहे हैं. उन्होंने उस वक्त 54 रन की पारी खेली थी जब भारत हार के काफी करीब था. यहां से लगा टीम इंडिया आखिरी मैच को अपने नाम कर लेगी. लेकिन, उनके आउट होने के बाद टीम इंडिया 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

नजदीकी हार के बाद दीपक चाहर (Deepak Chahar) को काफी इमोशनल होते हुए भी देखा गया था. उनके रिएक्शन से साफ पता चल रहा था कि वो अपना विकेट गंवाने के बाद कितने ज्यादा हताश थे. इस बात शिकन उनके माथे पर ही नहीं बल्कि पूरे चेहरे पर टीम के हार की मायूसी दिखाई दे रही थी. अब उनकी इस पारी की मंगेतर जया भारद्वाज ने भी तारीफ की है. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इससे जुड़ा एक पोस्ट भी किया है.

आप पर गर्व है- जया भारद्वाज

deepak chahar-fiancé jaya bhardwaj

जया भारद्वाज ने अपने आखफिशियल इंस्टाग्राम पर दीपक चाहर (Deepak Chahar) के बारे में लिखा,

“मैंने देखा है कि आप हर सुबह प्रैक्टिस के लिए उठते हैं और हर एक मैच में उसी भूख के साथ जाते हैं और अपने देश के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं जैसा मैंने कल के गेम में देखी.”

आगे उनके प्रदर्शन पर मंगेतर जया ने लिखा,

“वो दिन मुश्किल होते हैं जब आप खेल रहे होते हैं और वो भी मुश्किल होते हैं जब आप नहीं होते हैं. लेकिन, इस मैच के लिए आप जो कड़ी मेहनत, समर्पण, जुनून और उत्साह दिखाते हैं वही आपको वास्तव में एक चैंपियन बनाता है. क्रिकेट जैसा प्रतिस्पर्धी खेल कभी-कभी आप मैच जीतते हैं और कभी-कभी नहीं. लेकिन, आपके प्रयास ने पूरे देश को गौरवान्वित किया है. आपने दिखाया है कि आप अपने देश और अपनी टीम के लिए सबसे मुश्किल लड़ाई जीतने के लिए तैयार हैं. आप पर गर्व है. जय हिंद.”