Fazalhaq Farooqi
Fazalhaq Farooqi and Virat Kohli

अफगानिस्तान के युवा खिलाड़ी फजलहक फारुकी (Fazalhaq Farooqi) को आईपीएल में डेब्यू करने का मौका मिला है. आईपीएल 2022 का 54वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (SRH vs RCB) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया. मैच में बेंगलोर की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए जीत अपने नाम कर ली।

 फजलहक फारूकी को मिला IPL में डेब्यू कैप

आरसीबी के खिलाफ हैदराबाद की टीम ने दो बड़े बदलाब किए हैं.  हैदराबाद ने सीन एबॉट और श्रेयस गोपाल को बाहर का रास्ता दिखाया है, जबकि फजलहक फारुकी (Fazalhaq Farooqi) और जगदीश सुचित को मौका दिया गया है. फजलहक फारुकी को स्विंग गेदबाजी कराने के लिए जाना जाता है. उन्होंने अफगानिस्तान के लिए टी-20 में डेब्यू किया था. पिछले सीजन में चेन्नई के लिए नेट बॉलर के रूप में चुने गए थे.

फजलहक फारुकी (Fazalhaq Farooqi) ने पिछले दो सालों में अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया है. उन्होंने साल 2022 में नीदरलैंजंड के खिलाफ डेब्यू मैच खेला था 4 मैच खेल कर 7 विकेट अपने नाम किए थे. वहीं अब आईपीएल में अपनी चमक बिखेरने के लिए तैयार हैं. इस खिलाड़ी के डेब्यू को लेकर फैंस काफी खुश हैं.

विराट कोहली लगातार खराब फॉर्म पर तंज करते हुए एक यूजर ने ट्वीट में लिखा कि, आईपीएल का चलो न्यू बॉलर है, विराट कोहली उन्हें अपना विकेट गिफ्ट करेंगे. चलिए आपको आपको कुछ मजेदार ट्वीट के बारे में दिखाते हैं. जिसमें फैंस फजलहक फारुकी के पहले मैच को लेकर विराट कोहली पर निशाना साधा जा रहा है.

Fazalhaq Farooqi के डेब्यू पर फैंस ने विराट से लिए मजे