उमेश

टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज उमेश यादव ने अपनी पत्नी की एक ताजा तस्वीर शेयर की है. जिसमें वे अपनी पत्नी का बर्थडे सेलीब्रेट करते नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर में ये दोनों जोड़ें बेहद खुश नज़र आ रहे हैं. दरअसल, वायरल फोटो में दोनों ने बर्थडे में पहनी जाने वाली कैप पहन रखी है. उमेश के फोटो शेयर करने के बाद फैन्स खूब बधाई संदेश दे रहे हैं. कुछ यूज़र्स बड़े ही मज़ेदार तरीके से बर्थडे विश कर रहे हैं.


भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ने यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. बता दें, छह जून (बुधवार) को उनकी पत्नी तान्या वाधवा का जन्मदिन था. उन्होंने तस्वीर शेयर करने के साथ तान्या को बधाई भी दी. कैप्शन में लिखा, “आशा करता हूं कि तुम्हारी जिंदगी में ढेर सारी खुशियां और प्यारे लम्हे भरे रहें. जन्मदिन मुबारक हो स्वीटी. चलो फिर से एक साल खुशी और प्यार के साथ बिताते हैं.’


उमेश यादव अपनी पत्नी तनया को बेहद भाग्यशाली मानते हैं. उन्होंने इस बात को पब्लिकली स्वीकारा भी है. उमेश यादव ने एक इंटरव्‍यू के दौरान बताया था ‘मैं पहले टीम में नियमित रूप से जगह नहीं बना पा रहा था. मैं कभी विकेट लेता, कभी नहीं ले पाता. फिर जब 2013 में मेरी शादी तान्या से हुई, तब मेरे अंदर अपने प्रदर्शन को लेकर जागरुकता आई, क्योंकि मुझे पता था कि कोई ऐसा भी है जो किसी भी हाल में मेरा साथ देने के लिए तैयार है.’ अभी हाल ही में दोनों ने शादी की पांचवी सालगिरह मनाई है.

तान्या वादधा मूलरूप से दिल्ली की रहने वाली हैं। उन्होंने फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की थी। उमेश के साथ साल 29 मई 2013 को उनकी शादी हुई थी। यह कार्यक्रम महाराष्ट्र के नागपुर स्थित होटल सेंटर प्वॉइंट में हुआ था। वह कॉलेज के दिनों में उमेश से मिली थीं। तीन साल डेटिेंग के बाद दोनों शादी के फैसले पर पहुंचे थे। तान्या को क्रिकेट काफी पसंद है और वह उमेश के सभी मैच देखती हैं।

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published.