arshdeep singh

नेशनल टीम में खेलने का सपना देखता तो हर खिलाड़ी है, लेकिन ये सपना पूरा किसी-किसी का ही हो पता है। आज यानि 7 जुलाई को अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) का भी सालों पहला देखा गया ये सपना पूरा हो गया है। उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में डेब्यू करने का मौका मिल गया है। टीम इंडिया इंग्लैंड के रोज़ बाउल क्रिकेट ग्राउन्ड पर तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच खेल रही है और रोहित ने अर्शदीप को टीम में शामिल किया। वहीं, फैंस ने अर्शदीप को उनके डेब्यू मैच के लिए शुभकामनाएं दीं।

इंग्लैंड के खिलाफ Arshdeep Singh खेलेंगे डेब्यू मैच

Arshdeep Singh

अर्शदीप सिंह को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई पाँच टी20 सीरीज के लिए पहली बार टीम इंडिया में शामिल किया गया था, लेकिन उन्हें सीरीज में डेब्यू करने का मौका नहीं मिल पाया। इसके बाद उन्हें आयरलैंड दौरे पर भी भेजा गया, मगर उन्हें इस बार भी टीम की नीली जर्सी पहने का मौका नहीं पाया।

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच के लिए अर्शदीप का चयन हुआ और टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने सिंह को डेब्यू करने का सुनहरा मौका दिया। लंबे इंतजार के बाद अर्शदीप को भारत की नीली जर्सी पहनने का सौभाग्य मिला। ऐसे में फैंस ने अर्शदीप को उनके डेब्यू मैच के लिए शुभकामनाएं दीं।

Arshdeep Singh को फैंस की तरफ से मिली ढे़र सारी शुभकामनाएं

One reply on “‘टैलेंटेड तेज गेंदबाज को शुभकामनाएं’ Arshdeep Singh को डेब्यू कैप मिलने पर खुशी से झूम उठे फैंस, दे रहे बधाई”

Comments are closed.