IPL 2022
IPL 2022: MS Dhoni And Virat Kohli

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने पिछले साल ही आईपीएल की कप्तानी छोड़ने का फैसला ले लिया था. वहीं इस सीजन के शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी ने कप्तानी छोड़कर सबको चौंका दिया था. जिसके बाद सीएसके ने जडेजा को नया कप्तान नियुक्त किया था. लेकिन, वह अपनी कप्तानी में फ्लॉप साबित हुए. जिसकी वजह से उन्होंने IPL के 15वें सीजन के बीच में कप्तानी छोड़ने का फैसला ले लिया. उनके इस फैसले के बाद विराट कोहली सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो गए.

जडेजा ने धोनी को वापस सौंपी CSK की कप्तानी

ravindra jadeja-ms dhoni
Ravindra Jadeja and MS Dhoni

चेन्नई सुपर किंग्स के धाकड़ ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने फैसले से धोनी की तरह हैरत मे डाल दिया. आईपीएल 2022 में लगातार खराब प्रदर्शन के बाद सीएसके के नए कप्तान रवींद्र जडेजा ने बीच सीजन में कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर दिया है. उन्होंने 8 मैचों में 6 हार झेलने के बाद धोनी को वापस कप्तानी सौंपने का फैसला लिया है. चेन्नई सुपर किंग्स ने शनिवार को इसका ऐलान किया था. जडेजा का कहना कि वह अपने खेल पर ध्यान देना चाहते हैं. बता दें कि, महेंद्र सिंह धोनी ने सीजन 15 के शुरू होने से कुछ दिन पहले ही कप्तानी का पद छोड़ने का ऐलान किया था. लेकिन, अब उन्हें दोबारा कप्तानी करते हुए देखा जा सकता है.

Virat Kohli भी दोबारा बने RCB के कप्तान

IPL 2022, Virat Kohli
IPL 2022: Virat Kohli

धोनी के दोबारा कप्तान बनने के बाद फैंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को भी दोबारा कप्तानी करते हुए देखना चाहते हैं. कोहली ने आरसीबी के लिए 140 आईपीएल  मैचों में कप्तानी की, जिसमें टीम को 66 मैचों में जीत मिली. कोहली (Virat Kohli) भले ही RCB को आईपीएल का खिताब नहीं जिता पाए हो, लेकिन उनकी गिनती आईपाएल के सबसे सफल कप्तानों में होती है. वैसे मौजूदा सीजन में विराट के बाद फॉफ डु प्लेसिस को आरसीबी का कप्तान बनाया गया है. डु प्लेसिस  की अगुवाई में आरसीबी अंक तालिका में 10 मैचों में 5 जीत और 5 हार के बाद टॉप-5 में बनी हुई है.

फैंस ने सोशल मीडिया पर आवाज की बुलंद