IND vs SL

श्रीलंका और भारत (IND vs SL) के बीच जारी मुकाबले श्रीलंका की टीम ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। भारतीय टीम की शुरुआत बेहद ही खराब रही। टीम ने पावरप्ले में ही अपनी दो अहम विकेट गंवा दी। इनके अलावा टीम को चौथा झटका स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के रूप में लगा। सूर्या को दासुन शनाका ने पवेलियन वापिस भेजा। बल्लेबाज के आउट होने के बाद फैंस काफी खफा नजर आए। जिसके चलते उन्होंने सूर्या को जमकर ट्रोल किया और सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुनाई।

IND vs SL मुकाबले में सूर्याकुमार यादव हुए फ्लॉप

IND vs SL

टीम इंडिया को चौथा झटका 15वें ओवर में 119 के स्कोर पर लगा। टीम ने सूर्यकुमार को चौथे विकेट के रूप में खोया। दासुन शनाका ने यादव को महेश थीक्षणा के हाथों कैच कराया। वह अपनी पारी के दौरान 29 गेंदों में 34 रन बना सके। लेकिन फैंस को उनसे एक बड़ी और शानदार पारी की उम्मीद थी। वह यह आस लगाए बैठे थे कि सूर्या इस मैच में भी वैसी ही पारी खेलेंगे, जैसी उन्होंने हांगकांग के खिलाफ खेली थी।

उस मैच में उन्होंने टीम के लिए ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए 26 गेंदों में 68 रनों बनाए थे। इस पारी के दौरान वह नाबाद रहे थे। अब श्रीलंका के खिलाफ उनकी ऐसी बल्लेबाजी न देख पाने की वजह से फैंस काफी निराश नजर आए और उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया।

IND vs SL: सूर्यकुमार की फैंस ने सोशल मीडिया पर लगाई क्लास