Shikhar Dhawan

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया  शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की अगुवाई में तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला खेल रही है। क्राइस्टचर्च के हेग्ले ओवल (Hagley Oval Christchurch) मैदान पर खेले जा रहे इस मुकाबले में कीवी टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया।

केन ने लगातार तीसरी बार टॉस अपने नाम किया। मेजबान टीम ने भारत के खिलाफ इस वनडे सीरीज में एक भी टॉस नहीं गंवाया। ऐसे में टीम इंडिया के आखिरी मैच में भी टॉस हार जाने के बाद फैंस काफी नराज नजर आए। इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया पर गब्बर को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Shikhar Dhawan ने लगातार तीसरी बार गंवाया टॉस

Shikhar Dhawan

क्राइस्टचर्च के हेग्ले ओवल (Hagley Oval Christchurch) मैदान पर भारतीय टीम और न्यूज़ीलैंड (IND vs NZ) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का निर्णायक मुकाबला खेला जा रहा। ये  मुकाबला शिखर धवन की टीम के लिए करो या मरो जैसा है। दूसरा मैच रद्द होने और पहले वनडे मुकाबले में शानदार जीत हासिल करने के बाद मेजबान टीम इस श्रृंखला में 1-0 से आगे है। ऐसे में सीरीज में बराबरी करने के लिए टीम इंडिया हर मुमकिन कोशिश करेगी।

वहीं मैच से पहले टॉस का सिक्का उछाला गया, जोकि न्यूज़ीलैंड के पलड़े में जाकर गिरा। जिसके बाद केन ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया। इस सीरीज में शिखर ने तीसरी बार टॉस गंवाया है। भारतीय टीम के कार्यवाहक कप्तान न्यूज़ीलैंड के खिलाफ इस वनडे सीरीज में एक भी टॉस नहीं जीत सके। ऐसे में फैंस काफी नराज नजर आए। इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया पर गब्बर को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

टॉस हारने के बाद Shikhar Dhawan को फैंस ने किया खूब ट्रोल