Ruturaj Gaikwad Troll on Social Media
Ruturaj Gaikwad Troll on Social Media

IPL 2022 स्टेज लीग के खेले जा रहे 17वें मुकाबले में एक बार फिर ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) बल्ले से बुरी तरह फ्लॉप हुए हैं. इस सीजन में लगातार उनका चौथा मैच है और चौथी बार बल्ले से बिना कुछ करामात दिखाए उन्होंने अपना विकेट गंवाया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई को अच्छी शुरूआत नहीं मिल सकी और दोनों ओपनर ने निराश किया. खासकर पिछले साल ऑरेंज कैप हासिल करने वाले ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) के फ्लॉप प्रदर्शन का अंत ही नहीं हो रहा है. इस मैच में जीत के लिए सीएसके ने हैदराबाद के सामने 154 रनों का लक्ष्य रखा है.

फैंस को नहीं रास आ रहा है अब Ruturaj Gaikwad का खेल

Fans Trolled Ruturaj Gaikwad
PC- Twitter

दरअसल सीएसके की ओर से ओपनिंग करने उतरे रॉबिन उथप्पा और गायकवाड़ से एक बड़ी पारी की उम्मीद थी. लेकिन, दोनों ही बल्लेबाजों ने निराश किया और जल्द ही पवेलियन वापस लौट गए. हालांकि बाकी तीन पारियों के मुकाबले ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को अच्छी शुरूआत मिल चुकी थी.

लेकिन, 3 चौके की बदौलत सिर्फ 16 रन बनाकर टी नटराजन की गेंद पर चलते बने. अब अपने लगातार खराब प्रदर्शन की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. पिछले साल ऑरेंज कैप के विजेता रहे इस सलामी बल्लेबाज ऊपर फैंस भड़के हुए नजर आ रहे हैं. इसका अंदाजा आप सोशल मीडिया पर आ रही प्रतिक्रियाओं से लगा सकते हैं.

Ruturaj Gaikwad को लेकर फैंस दे रहे हैं ऐसी प्रतिक्रियाएं

14 replies on “CSK vs SRH: चौथी बार Ruturaj Gaikwad को फ्लॉप देख फूटा फैंस का गुस्सा, मीम्स के जरिए उड़ाया मजाक”

Comments are closed.