KL Rahul

श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में भारत (IND vs SL) को पहला झटका केएल राहुल (KL Rahul) के रूप में लगा। श्रीलंका की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिल पाई। टीम को शुरुआत तीन ओवरों में दो झटके लगे। टीम ने दूसरा विकेट विराट का खोया। वहीं, केएल के जल्दी आउट होने के बाद फैंस उन्हें जमकर ट्रोल करते हुए नजर आए। फैंस ने बल्लेबाज को खूब भला-बुरा सुनाया।

KL Rahul के रूप में भारत को लगा पहला झटका

KL Rahul - Team India

श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल एक बार फिर छोटी पारी खेलकर आउट हो गए। जब से उन्होंने क्रिकेट मैदान पर वापसी की है, तब से ही वह फ्लॉप नजर आ रहे हैं। जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में खराब प्रदर्शन दिखाने के बाद अब वह एशिया कप 2022 में भी अपने प्रदर्शन को फैंस को निराश कर रहे हैं।

अब तक के खेले गए मुकाबलों में वह छोटी-छोटी पारी खेलकर आउट हुए। वहीं, मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ भी 6 रन बनाकर महीश थीक्षणा की गेंद पर आउट हो गए। उनके जल्दी आउट होने के बाद फैंस उन्हें जमकर ट्रोल करते हुए नजर आए। फैंस ने बल्लेबाज को खूब भला-बुरा सुनाया।

KL Rahul के जल्दी आउट होने पर फैंस का फूटा गुस्सा