Hasan Ali

भारत के खिलाफ भिड़ंत से पहले पाकिस्तान को तगड़ा झटका लग गया है। टीम के युवा तेज गेंदबाज शाहनवाज़ दहानी चोटिल होने के कारण मैच से बाहर हो गए हैं। ऐसे में हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Hasan Ali उन्हें मैच में रिप्लेस करेंगे। टीम को अपना अगला मुकाबला 4 सितंबर को खेलना है। वहीं, हसन के टीम में शामिल होने की खबर से फैंस बिल्कुल खुश नहीं हुए। जिसके चलते वह सोशल मीडिया में गेंदबाज को खूब ट्रोल करते नजर आए।

शाहनवाज दहानी की जगह Hasan Ali को मिल सकता है मौका

Why Shahnawaz Dahani cried and rushed to his father's grave when he was selected for Pakistan.

एशिया कप में सुपर-4 मुकाबले से पहले पाकिस्तान के गेंदबाज शाहनवाज़ दहानी चोटिल होने के भारत के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। बताया जा रहा है कि 24 साल का यह गेंदबाज दहानी साइड स्ट्रेन से परेशान है। जिसके चलते उनके वह एशिया कप में खेलना संदिग्ध लग रहा है।

शाहीन शाह अफरीदी, मोहम्मद वसीम जूनियर के बाद तीसरे गेंदबाज हैं जो टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं होंगे। उनके चोटिल होने के कारण हसन अली को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा। वहीं, हसन के टीम में शामिल होने की खबर से फैंस बिल्कुल खुश नहीं हुए। जिस वजह से वह सोशल मीडिया में गेंदबाज को खूब ट्रोल करते नजर आए।

Hasan Ali को फैंस ने सोशल मीडिया पर किया जमकर ट्रोल