Arjun Tendulkar

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) इन दिनों इंग्लैंड में हैं। अर्जुन ने कुछ दिनों पहले ही इंग्लैंड के लिए उड़ान भरी थी। इंग्लैंड में अर्जुन तेंदुलकर खूब एन्वॉय कर रहे हैं। इसी बीच इंग्लिश टीम की प्लेयर डैनियल वैट ने अर्जुन तेंदुलकर के साथ लंच करते हुए तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। वायट द्वारा शेयर की गई अर्जुन की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। लेकिन अर्जुन की तस्वीर देख कुछ फैंस ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया।

Danielle Wyatt ने शेयर की Arjun Tendulkar की तस्वीर

Arjun Tendulkar

अर्जुन तेंदुलकर और इंग्लिश टीम की प्लेयर डैनियल वैट की दोस्ती काफी पुरानी है। दोनों कई बार सोशल मीडिया पर एक दूसरे की तस्वीर डालते हुए नजर आ चुके है। वहीं, एक बार फिर डैनियल ने अर्जुन की एक तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है।

दरअसल, लंदन में डेनियल के साथ डैन के सोहो रेस्टोरेंट में लंच करने गए थे। इसी दौरान डैनियल ने अर्जुन की तस्वीर खींच कर अपने ट्विटर अकाउंट पर डाल दी। अब उनकी ये फ़ोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। लेकिन कुछ फैंस ने अर्जुन की तस्वीर देखकर उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया।

Arjun Tendulkar की फैंस ने सोशल मीडिया पर उड़ाई जमकर खिल्ली

One reply on “‘भाई लगता है आपके प्यार में गिर गई’ 31 साल की Danielle Wyatt के साथ लंच करने पर ट्रोल हुए अर्जुन तेंदुलकर”

Comments are closed.