Fans troll venkatesh Iyer After flop Innings
Fans troll venkatesh Iyer After flop Innings

IPL 2022 के खेले जा रहे 25वें मुकाबले में टॉस हारकर उतरी कोलकाता टीम के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) का बुरा दौर खत्म ही नहीं हो रहा है. आज के मैच में नीतीश राणा के अलावा एक भी बल्लेबाज का बल्ला नहीं चला. कप्तान श्रेयस अय्यर भी बिना कुछ खास योगदान दिए 28 रन बनाकर वापस पवेलियन चलते बने. वहीं वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) के लगातार छठे मैच में फ्लॉप होने के बाद फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया है.

फैंस के निशाने पर चढ़े वेंकटेश अय्यर

 venkatesh Iyer troll on social media

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की शुरूआत बेहद खराब रही. एरॉन 8 रन वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) सिर्फ 6 रन बनाकर क्लीन बोल्ड हुए. इसके बाद टीम का मध्यक्रम पूरी तरह से बिखर गया. इस दौरान नीतीश राणा ने जरूर 54 रन की अर्धशतकी पारी खेली. लेकिन, टीम के स्टार खिलाड़ी सुनील नरेन भी सिर्फ 6 रन बनाकर चलते बने.

शेल्डन जैक्शन की एंट्री हुए और उन्होंने फिर से बल्ले से निराश किया. पैट कमिंस भी आज सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हुए. इस दौरान आंद्रे रसेल ने जरूर अच्छी पारी खेली. लेकिन, दूसरे छोर से किसी भी बल्लेबाज ने उनका साथ नहीं दिया. 8 विकेट के नुकसान पर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने जीत के लिए हैदराबाद को 176 रन का लक्ष्य दिया है. वहीं वेंकटेश अय्यर के खिलाफ फैंस लगातार अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

Venkatesh Iyer को लेकर सोशल मीडिया पर आ रही है ऐसी प्रतिक्रिया